IND vs NZ: टीम इंडिया के लिए हर मैच में विलेन बन रहा ये खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन से मौकों की कर रहा बर्बादी
topStories1hindi1452886

IND vs NZ: टीम इंडिया के लिए हर मैच में विलेन बन रहा ये खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन से मौकों की कर रहा बर्बादी

Team India: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी उसके लिए हर मैच में लगातार विलेन बनता जा रहा है और अपने घटिया प्रदर्शन से मौकों की बर्बादी कर रहा है. इस खिलाड़ी को लगातार मौके देने के चक्कर में भारतीय टीम मैनेजमेंट कई टैलेंटेड खिलाड़ियों के साथ नाइंसाफी कर रहा है. 

IND vs NZ: टीम इंडिया के लिए हर मैच में विलेन बन रहा ये खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन से मौकों की कर रहा बर्बादी

India vs New Zealand, 3rd T20: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी उसके लिए हर मैच में लगातार विलेन बनता जा रहा है और अपने घटिया प्रदर्शन से मौकों की बर्बादी कर रहा है. इस खिलाड़ी को लगातार मौके देने के चक्कर में भारतीय टीम मैनेजमेंट कई टैलेंटेड खिलाड़ियों के साथ नाइंसाफी कर रहा है. ये फ्लॉप खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हैं, जो टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में लगातार नाकाम हो रहे हैं. 

टीम इंडिया के लिए हर मैच में विलेन बन रहा ये खिलाड़ी

ऋषभ पंत मिडिल ऑर्डर में लगातार फ्लॉप हो रहे थे, जिसके बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट ने उनके टी20 इंटरनेशनल करियर को बचाने के लिए ओपनिंग में उतारा, लेकिन इसका कोई फायदा देखने को नहीं मिला. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे और तीसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत को ओपनिंग करने के लिए उतारा गया, लेकिन वह सिर्फ 6 और 11 रन के स्कोर ही बना पाए.   

खराब प्रदर्शन से मौकों की कर रहा बर्बादी

जैसे रोहित शर्मा को मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज से ओपनर बनाया गया था, वैसे ही ऋषभ पंत को भी भारतीय टीम मैनेजमेंट उसी एक्सपेरिमेंट के आधार पर प्लेइंग इलेवन में मौके दे रही है. हालांकि ऋषभ पंत मौकों को लपकने की बजाय लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. ऋषभ पंत पिछली 19 टी20 इंटरनेशनल पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ पाए हैं. 

हद से ज्यादा मौके दिए जाने को लेकर अब सवाल उठने लगे

टीम इंडिया में ऋषभ पंत को हद से ज्यादा मौके दिए जाने को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं. संजू सैमसन जैसे मैच पलटने वाले खिलाड़ी बेंच गर्म कर रहे हैं. अब समय आ गया है कि टी20 इंटरनेशनल में संजू सैमसन को मौका दिया जाए. संजू सैमसन किसी भी हालात में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मैच का रुख पलटने के लिए जाने जाते हैं. संजू सैमसन IPL में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी भी करते हैं. 

Trending news