World Cup: सूर्यकुमार या श्रेयस, किसे मिलेगा वर्ल्ड कप की प्लेइंग-11 में मौका? इस पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कन
Advertisement

World Cup: सूर्यकुमार या श्रेयस, किसे मिलेगा वर्ल्ड कप की प्लेइंग-11 में मौका? इस पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कन

ODI World Cup-2023: आगामी 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा. इस आईसीसी टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इस बीच कुछ लोगों के लिए एक सवाल ये भी है कि आखिर भारत की प्लेइंग-11 में सूर्यकुमार यादव या श्रेयस अय्यर में से किसे मौका मिलेगा?

World Cup: सूर्यकुमार या श्रेयस, किसे मिलेगा वर्ल्ड कप की प्लेइंग-11 में मौका? इस पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कन

India Playing 11, World Cup :  वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) शुरू होने में अब कम ही वक्त बचा है. अगले महीने 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस आईसीसी टूर्नामेंट के लिए सभी 10 टीमों के खिलाड़ी कड़ी मेहनत में जुटे हैं. इस बीच कुछ लोगों के लिए एक सवाल ये भी है कि आखिर प्लेइंग-11 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) या श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) में से किसे मौका मिलेगा?

कोई भी कम नहीं

वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली. केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में भारतीय टीम ने सीरीज के शुरुआती दोनों वनडे जीते. तीसरे वनडे से कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हुई, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने राजकोट में खेले गए उस मुकाबले को जीत लिया. सीरीज में टीम इंडिया के 'मिस्टर 360 डिग्री' सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी कमाल दिखाया. वहीं, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने भी चोट के बाद मैदान पर दमदार वापसी की और शतक जड़ा. 

टीम मैनेजमेंट के सामने बड़ी चुनौती

सूर्यकुमार और श्रेयस, दोनों ने फॉर्म में होने के संकेत दे दिए हैं. इसी वजह से वर्ल्ड कप के लिए प्लेइंग-XI चुनना कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के लिए बड़ी चुनौती बन गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में सूर्यकुमार यादव ने 50 और दूसरे वनडे में तूफानी अंदाज में नाबाद 72 रन बनाए. तीसरे वनडे में वह जरूर खाता नहीं खोल पाए लेकिन शुरुआती मैचों में अपने बल्ले के दम पर उन्होंने दावा मजबूत कर दिया. श्रेयस अय्यर पहले वनडे में 3 रन बनाकर लौटे लेकिन दूसरे वनडे में उन्होंने 105 रन जोड़ दिए. तीसरे वनडे में भी श्रेयस 48 रन बनाने में कामयाब रहे. 

सूर्यकुमार के इंस्टा पोस्ट से हैरानी 

जिस तरह का प्रदर्शन सूर्यकुमार और श्रेयस ने किया है, उसे देखते हुए प्लेइंग-11 चुनना सच में एक बड़ी चुनौती हो सकता है. सूर्यकुमार यादव ने इस बीच इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद श्रेयस अय्यर ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर कीं. इनमें से एक तस्वीर सूर्यकुमार यादव के साथ थी. सूर्यकुमार ने अपनी और श्रेयस की इसी फोटो को अपनी स्टोरी पर लगा दिया और लिखा ‘वेटिंग’. इससे ऐसा लग रहा है कि वर्ल्ड कप की प्लेइंग-XI को लेकर सूर्यकुमार भी भ्रमित हैं.

Trending news