IND vs WI: दूसरे टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय, ये स्टार बल्लेबाज करेगा अपना डेब्यू!
Advertisement
trendingNow11812091

IND vs WI: दूसरे टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय, ये स्टार बल्लेबाज करेगा अपना डेब्यू!

IND vs WI 2nd T20: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस मैच में एक ऐसे युवा बल्लेबाज को मौका मिल सकता है.

IND vs WI: दूसरे टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय, ये स्टार बल्लेबाज करेगा अपना डेब्यू!

IND vs WI 2nd T20 Team India Probable Playing 11: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला जा रही 5 मैचो की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है. ये मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले मैच की हार के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस मैच में एक ऐसे युवा बल्लेबाज को मौका मिल सकता है जिसने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था. ये खिलाड़ी अपने टेस्ट डेब्यू पर भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा था.

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में हो सकता है बदलाव

पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. अब कप्तान हार्दिक पांड्या के सामने दूसरे टी20 मैच में मजबूत बैटिंग लाइन अप लेकर उतरने की चुनौती है. ऐसे में वह प्लेइंग 11 में युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में अपना डेब्यू किया था. वह इस सीरीज में काफी सफल रहे थे. वहीं, टी20 में भी उनके आंकड़े काफी बेहतर हैं.

टेस्ट डेब्यू पर खेली मैच विनिंग पारी

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में अपना टेस्ट डेब्यू करते हुए शानदार 171 रन ठोके थे. वहीं, सीरीज के दूसरे मैच में भी उनके बल्ले से अर्धशतक निकला थे. ऐसे में ये साफ है कि यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) इस समय अच्छी फॉर्म में हैं और कप्तान पांड्या इसका फायदा उठा सकते हैं.

दूसरे टी20 मैच में खेलने के बड़े दावेदार

यशस्वी जायसवाल प्लेइंग 11 में शामिल किए जाने के बड़े दावेदार माने जा रहे हैं. यशस्वी हाल में आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आए थे. उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर (14 मैचों में 625 रन) भी रहे. यशस्वी ने अभी तक 17 फर्स्ट क्लास मैच, 32 लिस्ट ए और 57 टी20 मैच खेले हैं. वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं. उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 10, लिस्ट ए में 5 और टी20 में एक शतक लगाया है. उनके नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 2111, लिस्ट में 1511 और टी20 में 1578 रन जोड़े हैं.

Trending news