Team India : WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये मैच विनर
Advertisement

Team India : WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये मैच विनर

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) से पहले भारतीय टीम को बड़ी खुशखबरी मिली है. लंदन के द ओवल मैदान पर ये मुकाबला खेला जाएगा. इएक खिलाड़ी ने पूरी तरह फिट होने की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं.

kl rahul wtc final

KL Rahul Fitness: भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) खेलना है. इससे पहले ही टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है. स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने पूरी तरह मैच फिट होने की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं. 

मैच फिट होने की तरफ बढ़े कदम 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी संभालने वाले केएल राहुल ने लंदन में अपनी सर्जरी के बाद बिना बैसाखी के चलना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं, राहुल के जून के दूसरे सप्ताह से रिहैबिलिटेशन शुरू होने की उम्मीद है. ये 'मेन इन ब्लू' के लिए राहत भरी खबर है क्योंकि केएल राहुल आगामी आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC World Cup-2023) में निश्चित तौर पर टीम इंडिया के लिए बड़ी उम्मीद हैं.

आथिया के साथ आए नजर

केएल राहुल लंदन में अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ नजर आए. चोटिल राहुल को इससे पहले बैसाखी का उपयोग करते हुए देखा गया था. हाल ही में आईपीएल-2023 के मैच के दौरान राहुल की दाहिनी जांघ में चोट लग गई थी. इसके लिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ी. राहुल ने बैसाखी का उपयोग करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं. 

मुश्किल था सर्जरी का फैसला

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी. इस सर्जरी की वजह से केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवल में 7 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 (WTC Final 2023) से चूक गए. राहुल ने इस बात को स्वीकार भी किया कि सर्जरी कराने का निर्णय कितना चुनौतीपूर्ण था.

Trending news