T20 World Cup: एशिया कप 2022 के बीच एक और बुरी खबर, अब ये दिग्गज बल्लेबाज हुआ चोटिल; T20 WC से भी बाहर
Advertisement

T20 World Cup: एशिया कप 2022 के बीच एक और बुरी खबर, अब ये दिग्गज बल्लेबाज हुआ चोटिल; T20 WC से भी बाहर

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टी20 क्रिकेट का एक धाकड़ बल्लेबाज चोट के चलते टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गया है. 

Photo (BCCI)

T20 World Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बीच ही टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. वर्ल्ड टी20 क्रिकेट का एक धाकड़ बल्लेबाज भी चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी चोट के चलते टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भी टीम का हिस्सा नहीं होगा. ये खिलाड़ी अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. 

ये दिग्गज बल्लेबाज हुआ चोटिल 

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कुछ घंटे पहले ही टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था. जिसकी कप्तानी जोस बटलर को सौंपी गई है. इस स्क्वाड में धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का नाम भी शामिल है, लेकिन ग्लिश टीम के लिए बेहद बुरी खबर आई है. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) चोट के चलते टीम से बाहर हो गए हैं. चोट के चलते जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं. 

गोल्फ खेलते समय लगी चोट

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बताया कि लीड्स में गोल्फ खेलने के दौरान जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के हाथ के निचले हिस्से में चोट लग गई थी. चोट की सही स्थित का पता लगाने के लिए अगले हफ्ते विशेषज्ञ उनकी जांच करेंगे. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) चोट के चलते लगभग 3 महीने के लिए टीम से बाहर रहेंगे. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम करेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

रिजर्व खिलाड़ी- लियाम डॉसन, रिचर्ड ग्लीसन और टाइमल मिल्स

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news