IND vs NZ: पहला टी20 जीतते ही न्यूजीलैंड के बदले तेवर, अपनी ही टीम के इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का बेस्ट गेंदबाज
Advertisement

IND vs NZ: पहला टी20 जीतते ही न्यूजीलैंड के बदले तेवर, अपनी ही टीम के इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का बेस्ट गेंदबाज

India vs New Zealand: टीम इंडिया के खिलाफ पहले मैच जीतने के बाद न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिशेल ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने अपनी टीम के एक खिलाड़ी को इस समय का सबसे बेस्ट गेंदबाज बताया. 

Photo (BCCI)

India vs New Zealand T20: न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में 21 रनों से जीत दर्ज की. इस मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया. मैच के बाद न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिशेल ने टीम के खेल पर बड़ा बयान दिया. इस दौरान डेरिल मिशेल ने अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी को दुनिया का बेस्ट गेंदबाज बता दिया. इस गेंदबाज ने भारत के खिलाफ पहले टी20 में काफी शानदार प्रदर्शन किया था. 

डेरिल मिशेल ने दिया बड़ा बयान 

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) का मानना है कि कार्यवाहक टी20 कप्तान मिशेल सैंटनर (Mitchell Santner) इस समय सफेद गेंद के क्रिकेट में बेस्ट स्पिनर हैं.  मिशेल सैंटनर (Mitchell Santner) भारत के खिलाफ सीरीज के शुरूआती मैच काफी सफल रहे थे. सैंटनर ने चार ओवर में महज 11 रन देकर दो विकेट झटके जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड की टीम शुक्रवार को पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 21 रन से जीत दर्ज की. 

मिशेल सैंटनर ने निभाया अहम योगदान

सैंटनर ने शानदार स्पैल डाला और पावरप्ले में सूर्यकुमार यादव को मेडन ओवर फेंककर रन गति पर लगाम लगाई. वहीं, डेरिल मिशेल को 30 गेंद में नाबाद 50 रन की पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'वह इस समय सफेद गेंद के वर्ल्ड क्रिकेट में बेस्ट स्पिनरों में से एक है.' सैंटनर ने फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल का विकेट झटका जिन्होंने इससे पहले वनडे सीरीज में भारत की 3-0 की जीत में अहम भूमिका अदा की थी. 

रांची की पिच पर कही ये बड़ी बात 

डेरिल मिशेल ने कहा, 'वह (सैंटनर) अपनी काबिलियत साबित करता रहा है. यह उसका विशेष स्पैल था जिसने हमें जीत की स्थिति में पहुंचाया. वह यह लंबे समय से करता आ रहा है, हम भाग्यशाली हैं कि वह हमारी टीम में है.' स्पिनरों के लिए मददगार रांची की पिच पर न्यूजीलैंड के स्पिनरों ने पांच विकेट झटके. इस पर उन्होंने कहा, 'स्पिनरों से निश्चित रूप से क्रीज पर काफी परेशानी हो रही थी.'

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news