Team India: रोहित-विराट ने वर्ल्ड कप से पहले छोड़ी टी20 सीरीज, टीम इंडिया के साथी ने कह डाली ऐसी बात
Advertisement

Team India: रोहित-विराट ने वर्ल्ड कप से पहले छोड़ी टी20 सीरीज, टीम इंडिया के साथी ने कह डाली ऐसी बात

Team India: धाकड़ पेसर जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. टीम इंडिया ने सीरीज का पहला टी20 मैच डीएलएस के तहत 2 रनों से जीता. इस सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं. टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी ने अब रोहित-विराट पर बयान दिया है.

Team India: रोहित-विराट ने वर्ल्ड कप से पहले छोड़ी टी20 सीरीज, टीम इंडिया के साथी ने कह डाली ऐसी बात

India vs Ireland T20 Series : भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड दौरे (IND vs IRE) पर है जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. टीम इंडिया ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कप्तानी में इस सीरीज में जीत से आगाज किया और पहला टी20 मैच डीएलएस के तहत 2 रनों से जीता. इस सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नहीं खेल रहे हैं. टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी ने अब रोहित-विराट पर बयान दिया है.

साथी खिलाड़ी ने दिया बयान

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के टी20 सीरीज नहीं खेलने पर अपनी बात रखी है. दरअसल, भारत को इसी साल वनडे वर्ल्ड कप खेलना है जो उसी की मेजबानी में अक्टूबर-नवंबर में होगा. कोहली और रोहित ने वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी को देखते हुए टी20 फॉर्मेट नहीं खेलने का फैसला किया है. अब अश्विन ने दोनों भारतीय दिग्गजों के फैसले पर बात रखी है. 

अश्विन ने किया बचाव

रोहित और विराट इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज भी नहीं खेले हैं. तब भारत को हार झेलनी पड़ी और टीम मैनेजमेंट की फैसले की काफी आलोचना हुई. ये दोनों दिग्गज पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद से ही टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. इस बीच अश्विन ने विराट-रोहित के फैसले का बचाव किया. अपने यू-ट्यूब चैनल पर अश्विन ने कहा, '50 से 20 ओवर का खेल बिल्कुल अलग होता है. पूरी तरह से खिलाड़ी को अपनी मानसिकता बदलनी पड़ती है. इन दोनों का टी20 नहीं खेलने का फैसला वनडे वर्ल्ड कप को देखते हुए अच्छा है. इससे इन दोनों को वनडे विश्व कप की तैयारी में भी मदद मिलेगी.'

Trending news