Sourav Ganguly Statement on Virat Kohli: खराब फॉर्म से गुजर रहे कोहली पर गांगुली ने दिया बयान, आलोचकों की बोलती की बंद
Advertisement
trendingNow11256730

Sourav Ganguly Statement on Virat Kohli: खराब फॉर्म से गुजर रहे कोहली पर गांगुली ने दिया बयान, आलोचकों की बोलती की बंद

Virat Kohli Form: विराट कोहली के बल्ले से शतक निकले 3 साल हो गए हैं. इंग्लैंड दौरे पर भी विराट कोहली अब तक नाकाम रहे हैं. टेस्ट मैच की दोनों पारियों और टी20 सीरीज में कोहली फ्लॉप रहे थे. खराब दौर से गुजर रहे कोहली को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

 

Sourav Ganguly Statement on Virat Kohli: खराब फॉर्म से गुजर रहे कोहली पर गांगुली ने दिया बयान, आलोचकों की बोलती की बंद

BCCI President Sourav Ganguly: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली खराब दौर से गुजर रहे हैं. कोहली के बल्ले से शतक निकले 3 साल हो गए हैं. इंग्लैंड दौरे पर भी विराट कोहली अब तक नाकाम रहे हैं. टेस्ट मैच की दोनों पारियों और टी20 सीरीज में कोहली फ्लॉप रहे थे. खराब दौर से गुजर रहे कोहली को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. कोई उन्हें आराम करने की सलाह दे रहा है तो कोई घरेलू क्रिकेट में खेलने को कह रहा है. इन सबके बीच, विराट कोहली को बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली का साथ मिला है. 

सौरव गांगुली ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली के आंकड़ों को देखिए...ये बिना क्षमता और काबिलियत के नहीं हो सकता. हां, उनका कठिन समय चल रहा है और उनको ये पता है. गांगुली ने कहा कि कोहली महान खिलाड़ी हैं. उन्हें पता है कि उन्होंने अपना क्या स्टैंडर्ड सेट किया है. मुझे लगता है कि वह जल्द फॉर्म में वापस आएंगे और अच्छी बल्लेबाजी करेंगे. 

गांगुली को यकीन कोहली फॉर्म में आएंगे वापस

बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, कोहली को रास्ता खोजना होगा और सफल होना पड़ेगा, जो वह पिछले 12-13 साल से रहे हैं. मुझे यकीन है कि कोहली ऐसा हासिल कर लेंगे. गांगुली ने ये बातें न्यूज एजेंसी ANI से खास बातचीत में कही. 

बता दें कि टीम में कोहली की जगह पर भी सवाल उठ रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और वेंकटेश प्रसाद ने टीम में उनके होने पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किए थे. सौरव गांगुली ने कहा कि खेल में ऐसी चीजें होती हैं. सबके साथ ऐसा हुआ है. सचिन तेंदुलकर के साथ भी ये हुआ है. राहुल द्रविड़ के साथ हुआ है. खुद मेरे साथ हुआ और अब विराट कोहली के साथ हो रहा. 

गांगुली ने कहा कि भविष्य में जो खिलाड़ी आएंगे उनके साथ भी ऐसा होगा. ये खेल का हिस्सा है और मुझे लगता है एक खिलाड़ी होने के नाते आपको सिर्फ सुनना चाहिए. चीजों से अवगत रहिए लेकिन मैदान पर जाकर अपना गेम खेलिए. 

इस साल के आखिर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली को फॉर्म में आना होगा, नहीं तो टीम में जगह बनाना उनके लिए मुश्किल हो जाएगा. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अक्टूबर के महीने में ऑस्ट्रेलिया में होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news