Video: LIVE मैच में ही आपस में भिड़े भारत के 2 धाकड़ क्रिकेटर्स, अंपायर को कराना पड़ा बीच-बचाव
Advertisement
trendingNow11392307

Video: LIVE मैच में ही आपस में भिड़े भारत के 2 धाकड़ क्रिकेटर्स, अंपायर को कराना पड़ा बीच-बचाव

Saurashtra vs Baroda: सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी 2022 के दौरान भारत के 2 धाकड़ क्रिकेटर्स आपस में ही भिड़ गए. ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल 2022 का भी हिस्सा थे. 

Photo (BCCI)

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali T20 Trophy) में बुधवार को सौराष्ट्र और बड़ौदा (Saurashtra vs Baroda) की टीमों के बीच एक मैच खेला गया. ये मुकाबला काफी काफी हाई वोल्टेज और ड्रामा से भरा रहा. इस मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज खिलाड़ीआपस में भिड़ गए. ये दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल के सुपरस्टार खिलाड़ियों में से एक हैं. इन दोनों खिलाड़ियों की लड़ाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

इस दो खिलाड़ियों के बीच हुई भिड़ंत 

सौराष्ट्र की पारी के नौवें ओवर में शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) और अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) आपस में भिड़ गए. सौराष्ट्र की ओर से खेल रहे जैक्सन उस समय बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी रायुडू ने जैक्सन को लेकर कुछ स्लेज किया जो उन्हें पसंद नहीं आया. इसी दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ नोक झोंक हो गई. जैक्सन और रायुडू एक-दूसरे के नजदीक पहुंच गए थे, तभी बड़ौदा के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और अंपायरों ने बीच-बचाव कराया. 

टीम इंडिया में अभी तक नहीं मिला मौका 

शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने 2011 में फर्स्ट क्लास में डेब्यू किया और तब से घरेलू सर्किट में सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक रहे हैं. शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) को टीम इंडिया में अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है. शेल्डन जैक्सन आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा रहे हैं. आईपीएल 2022 में उन्होंने बहुत ही शानदार विकेटकीपिंग की थी, लेकिन बल्ले से वह कमाल नहीं दिखा पाए थे. आईपीएल 2022 के  पांच मैचों में 5.75 के औसत से केवल 23 रन बनाए. 

आईपीएल 2022 के दौरान अचानक लिया था संन्यास 

अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने आईपीएल 2022 के बीच संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन कुछ देर बार उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था, तब भी उन्होंने विवाद खड़ा कर दिया था. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) टीम इंडिया के लिए 55 वनडे औ 6 टी20 मैच खेल चुके हैं. वहीं, अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने साल 2010 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने आईपीएल में अब-तक 188 मैचों में 28.9 की औसत से 4190 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news