Zee News Select: 24 घंटे में चमकेगा इन 5 राशि वालों का भाग्‍य, पढ़ें ऐस्‍ट्रो-धर्म की 10 बड़ी खबरें | 16 October 2022
Advertisement

Zee News Select: 24 घंटे में चमकेगा इन 5 राशि वालों का भाग्‍य, पढ़ें ऐस्‍ट्रो-धर्म की 10 बड़ी खबरें | 16 October 2022

Zee News Select: कल 17 अक्‍टूबर को होने जा रहा सूर्य का तुला राशि में गोचर बड़े बदलाव लेकर आएगा. साथ ही माताएं संतान की लंबी उम्र के लिए अहोई अष्‍टमी व्रत रखेंगी. पढ़ें ऐस्ट्रो और धर्म की 10 बड़ी खबरें जो आज दिन भर सुर्खियों में बनी रहीं. 

फाइल फोटो

1- सूर्य ग्रहण पर बन रहा खतरनाक 'चतुर्ग्रही योग', इन 3 राशि वालों पर लाएगा संकट! Click Here To Read Full Story

Surya Grahan 2022: साल का आखिरी सूर्य ग्रहण 25 अक्‍टूबर को दिवाली महापर्व के अगले दिन पड़ रहा है. यह सूर्य ग्रहण चतुर्ग्रही योग बना रहा है जो 3 राशि वालों को अशुभ फल देगा. 

2- जानें आज किसकी खुलेगी किस्मत, किसके हाथ लगेगी निराशा; पढ़ें अपना राशिफल Click Here To Read Full Story

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के लोग पेंडिंग कार्यों को निपटाने का प्रयास करें, इस काम को पूरा करने में उन्हें सहयोगियों की मदद मिलेगी. सिंह राशि के लोग अपने कार्यों की लिस्ट बनाकर रख लें और एक-एक काम को निपटाते हुए टिक करते रहें तो सारे कार्य जल्द ही पूरे हो जाएंगे.

3- करोड़पति बनने के लिए दिवाली के दिन जरूर करें ये काम, सफलता चूमेगी कदम! Click Here To Read Full Story

Diwali 2022 Date Uapy: 5 दिन के दीपोत्‍सव पर्व में दिवाली का मुख्‍य पर्व तीसरे दिन मनाया जाता है. इसे बड़ी दिवाली भी कहते हैं. इस दिन ज्‍योतिष में बताए गए कुछ खास उपाय कर लें तो मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न होते देर नहीं लगती है.

4- इन तारीखों में जन्‍मे लोगों पर मेहरबान होगी किस्‍मत! पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल Click Here To Read Full Story

Weekly Numerology in Hindi (17 October to 23 October 2022): अंक ज्‍योतिष के अनुसार यह अक्‍टूबर 2022 का यह सप्‍ताह कुछ मूलांक वालों को बड़ी खुशखबरी दे सकता है. 

5- ये हैं शनि की प्रिय राशियां, साढ़ेसाती-ढैय्या में भी देते हैं लाभ, चमकाते हैं भाग्‍य Click Here To Read Full Story

Shani Dev Favourite Zodiac Sign: शनि देव 2 राशियों मकर और कुंभ के स्‍वामी हैं. साथ ही तुला राशि में उच्‍च के होते हैं. इसलिए इन तीनों राशियों पर शनि विशेष तौर पर मेहरबान रहते हैं. लिहाजा खूब धन-दौलत और मान-सम्‍मान देते हैं.

6- दिवाली से पहले ही इन राशियों पर होगी धन-वर्षा! पढ़ें अगले हफ्ते का टैरो राशिफल Click Here To Read Full Story

Weekly Tarot Horoscope 17 to 23 October: अक्‍टूबर का तीसरा सप्‍ताह दिवाली से पहले ही कुछ राशि वालों की दिवाली मनवा देगा. साप्‍ताहिक टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार इन जातकों को तगड़ा धन लाभ हो सकता है. 

7- भाग्‍यशाली लड़कियों के शरीर पर होते हैं ऐसे निशान, जिस घर में रहें भर जाती है तिजोरी Click Here To Read Full Story

Signs Of Lucky Women: सामुद्रिक शास्‍त्र में महिला और पुरुष के शरीर के अंगों के जरिए उनके भाग्‍य और भविष्‍य के बारे में जाना जा सकता है. ये निशान बताते हैं कि व्‍यक्ति की आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी. वह अपने जीवन में कितनी सफजता पाएगा. 

8- 24 घंटे में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, 'सूर्य' देंगे अपार धन-दौलत और तरक्‍की! Click Here To Read Full Story

Sun Transit 2022: कल 17 अक्‍टूबर को सूर्य गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य का शुक्र की राशि तुला में प्रवेश 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा.  

9- आर्थिक तंगी से हैं परेशान है तो नरक चतुर्दशी पर तेल से करें ये उपाय, दूर हो जाएगी पैसों की कमी Click Here To Read Full Story

Narak Chaturdashi 2022: नरक चतुर्दशी को छोटी दिवाली के साथ और भी कई नामों से जाना जाता है. इसको लेकर कई मान्यताएं हैं. इस बार 24 अक्टूबर को नरक चतुर्दशी पड़ रही है. इस दिन कुछ उपायों को करने से कई तरह की परेशानियों से मुक्ति मिलती है.

10- 17 या 18 अक्‍टूबर...कब मनेगी अहोई अष्‍टमी? जानें महत्‍व, व्रत-पूजा विधि और कथा Click Here To Read Full Story

Ahoi Ashtami Vrat 2022 Date: संतान की लंबी उम्र और संतान प्राप्ति के लिए रखे जाने वाले अहोई अष्‍टमी व्रत की तारीख को लेकर इस साल खासा भ्रम है. आइए अहोई अष्‍टमी व्रत रखने की सही तारीख के साथ-साथ इसकी पूजा विधि और कथा भी जानते हैं. 

 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news