Eye Blink: पुरुषों की आंख फड़कने से मिलते हैं भविष्य के ये संकेत, जानें क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र
Advertisement
trendingNow11487994

Eye Blink: पुरुषों की आंख फड़कने से मिलते हैं भविष्य के ये संकेत, जानें क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र

Samudrik Shastra: सामुद्रिक शास्त्र में आंख फड़कने के बारे मे विस्तार से बताया गया है. दाईं या बाईं आंख फड़कने में कई तरह के संकेत छिपे होते हैं. ऐसे में आज जानते हैं कि पुरुषों का आंख फड़कना किस बात की तरफ इशारा करता है.

आंख फड़कना

Samudrik Shastra About Eye Blinking: महिला हो या पुरुष हर किसी की आंख फड़कती है. मेडिकल में इसे सामान्य घटना के तौर पर लिया जाता है, लेकिन सामुद्रिक शास्त्र में इसके कई तरह के मायने होते हैं. हालांकि, ये बात मायने रखती है कि इंसान की दाईं आंख फड़क रही है या बाईं. इसके बारे में सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है. ज्योतिष, वास्तु शास्त्र औ फेंगशुई की तरह ही सामुद्रिक शास्त्र का अपना महत्व है. ऐसे में आज बात करेंगे, पुरुष के आंख फड़कने के पीछे क्या संकेत छिपे होते हैं.

दाईं आंख

पुरुषों का दाईं आंख फड़कना काफी शुभ माना जाता है. इसका मतलब है कि उस इंसान के जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है. उसकी जो लंबित इच्छा थी, वह पूरी होने वाली है. इसके साथ ही पुरुषों के दाईं आंख फड़कने से धन लाभ होता है.

बाईं आंख 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, अगर पुरुष की बाईं आंख फड़क रही है तो यह अशुभ संकेत की तरफ इशारा करता है. बाईं आंख फड़कने से भविष्य में किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. ऐसे में जरूरी है कि कोई भी कदम सोच-समझकर उठाया जाए.

दोनों आंख 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति की दोनों आंख एक साथ फड़क रही हैं तो यह भी अच्छा संकेत माना जाता है. उस इंसान के जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है और जल्द ही किसी पुराने दोस्त या रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news