Remedies For Marriage: शादी में आ रही सारी अड़चनें हो जाएंगी दूर! ये आसान उपाय करने से जल्द मिलेगा जीवनसाथी
Advertisement

Remedies For Marriage: शादी में आ रही सारी अड़चनें हो जाएंगी दूर! ये आसान उपाय करने से जल्द मिलेगा जीवनसाथी

Turmeric Remedies: शादी (Marriage) में आ रही हर बाधा दूर हो जाएगी अगर आप इस आसान उपाय को करते हैं. ज्योतिष (Astrology) में समस्याों के लिए कई कारगर उपाय बताए गए हैं.

शादी के उपाय

Marriage Remedies: शादी (Marriage) को जिंदगी का एक अहम हिस्सा माना जाता है. अच्छा जीवनसाथी मिल जाए तो जीवन सुधर जाता है, लेकिन सही लाइफ पार्टनर नहीं मिले तो जिंदगी नरक के समान भी लगने लगती है. ऐसे में अगर आपकी शादी में अड़चनें आ रही हैं. किसी ना किसी वजह से आपकी शादी हर बार रुक जाती है तो आपको हल्दी के इस आसान उपाय को करना चाहिए, जिससे आपकी जल्द अपने जीवनसाथी से मुलाकात होगी. हिंदू धर्म में हल्दी (Turmeric) को काफी पवित्र माना जाता है. शादी में आ रही बाधाओं को दूर करने में हल्दी का ये उपाय कारगर साबित हो सकता है.

शादी के लिए उपाय

बता दें कि ज्योतिष में ऐसे कई उपाय हैं जो हमारी जिंदगी को बदल सकते हैं. हिंदू धर्म में तो शादी तब तक अधूरी ही मानी जाती है जब तक दूल्हे और दुल्हन दोनों को हल्दी नहीं लग जाती है. अगर आपकी शादी में देरी हो रही है तो आप हल्दी के उपाय कर सकते हैं. हल्दी के उपाय आपका भाग्योदय तक कर सकते हैं. हर गुरुवार को भगवान विष्णु की पूजा के बाद हल्दी का तिलक लगाने से आपकी शादी की मनोकामना पूरी हो सकती है.

गुरु बृहस्पति की करें पूजा

जान लें कि हिंदू धर्म में गुरु बृहस्पति लड़कियों के विवाह के सूचक माने जाते हैं. जीवनसाथी से जल्द से जल्द मिलना चाहते हैं तो आराधना करके गुरु बृहस्पति को प्रसन्न करें. कम से कम 7 गुरुवार इस उपाय को करें, इससे शादी की आपकी इच्छा पूर्ण हो जाएगी.

ऐसे पूरी होगी मनोकामना

सनातन धर्म में गुरुवार के दिन को भगवान विष्णु को समर्पित माना जाता है. अगर गुरुवार को आप विधि-विधान से भगवान विष्णु की पूजा करते हैं तो आपके ऊपर प्रभु की कृपा होगी. आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: ये स्टोरी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news