Raj Yog: 30 साल बाद ग्रहों का महासंगम! 'पंचमहापुरुष राजयोग' देगा 4 राशि वालों को अपार धन-दौलत
Advertisement
trendingNow11225519

Raj Yog: 30 साल बाद ग्रहों का महासंगम! 'पंचमहापुरुष राजयोग' देगा 4 राशि वालों को अपार धन-दौलत

Planet Transits 2022: जून 2022 में हुए ग्रह परिवर्तनों से एक महासंयोग बना गया है. बुध, शुक्र और शनि मिलकर पंच महापुरुष राजयोग बना रहे हैं, जो 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 

फाइल फोटो

Panch Mahapurush Yoga: ग्रहों का राशि परिवर्तन सभी लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालता है. जब ये ग्रह युति बनाते हैं या कोई खास योग बनाते हैं तो इनका असर कई गुना ज्‍यादा बढ़ जाता है. एक बार फिर ग्रहों का ऐसा ही महासंयोग बन गया है. कल यानी कि 18 जून को शुक्र के वृष राशि में प्रवेश करते ही पंच महापुरुष राजयोग बन गया है. यह राजयोग 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. ये इन जातकों के लिए सुनहरे दिन लाएगा. 

ऐसे बना पंच महापुरुष राजयोग 

वृष राशि में बुध ग्रह पहले से ही मौजूद हैं. 18 जून को शुक्र ग्रह ने भी वृष राशि में प्रवेश कर लिया. वहीं शनि ग्रह 30 साल बाद अपनी ही मूल त्रिकोण राशि कुंभ में मौजूद हैं. ऐसा होने से 4 राशि वालों की गोचर कुंडली में पंच महापुरुष योग बन रहा है. 

वृष राशि: वृष राशि के जातकों की गोचर कुंडली में 2 महापुरुष राजयोग बन रहे हैं. यह इस राशि के लोगों को करियर में तगड़ी सफलता दिलाएंगे. नई जॉब के लिए कोशिश कर रहे लोगों को शानदार नौकरी मिलेगी. बड़ा पैकेज मिलेगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के भी योग हैं. यह समय पद-पैसा और प्रतिष्‍ठा तीनों दिलाएगा.  

सिंह राशि: सिंह राशि वालों की गोचर कुंडली में भी 2 राजयोग बन रहे हैं. यह स्थिति कामकाज में बड़ी सफलता दिलाएगी. विदेशों से जुड़ा व्‍यापार करने वालों को बड़ा लाभ होगा. धन की आवक बढ़ेगी. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. 

यह भी पढ़ें: Name Astrology: जीवन में खूब ख्‍याति, बेशुमार सफलता पाते हैं ये लोग! नाम के पहले अक्षर से करें चेक

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों की गोचर कुंडली में भी 2 महापुरुष राजयोग बन रहे हैं. यह नई नौकरी, पदोन्‍नति , वेतनवृद्धि का प्रबल योग बना रहे हैं. इन जातकों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ी सफलता मिलेगी. बड़ी डील हो सकती है जो भविष्‍य में बहुत फायदा पहुंचाएगी. कुल मिलाकर चौतरफा लाभ होगा. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों की गोचर कुंडली में भी महापुरुष राजयोग बन रहे हैं. यह राजयोग उन्‍हें भौतिक सुख, ऐश्‍वर्य देंगे. धन लाभ होगा. नए-नए रास्‍तों से ढेर सारा पैसा आएगा, जिसे आप घर-गाड़ी खरीदने में खर्च कर सकते हैं. इस समय का पूरा लाभ लें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news