Zee News Select: नवंबर में खुलेंगे इन राशि वालों के नसीब! एक क्लिक पर पढ़ें ऐस्ट्रो-धर्म की टॉप खबरें | 26 October 2022
Advertisement

Zee News Select: नवंबर में खुलेंगे इन राशि वालों के नसीब! एक क्लिक पर पढ़ें ऐस्ट्रो-धर्म की टॉप खबरें | 26 October 2022

Zee News Select:  ऐस्ट्रो और धर्म की 10 बड़ी खबरें जो आज दिन भर सुर्खियों में बनी रहीं. इसमें सूर्य गोचर, अगले 4 महीने के ग्रह परिवर्तन, पितृ पक्ष और नवरात्रि आदि की खबरें शामिल हैं.

फाइल फोटो

1- इस दिशा में मुंह करके कभी न करें भोजन, हर गुजरते दिन के साथ खराब होगी सेहत! Click Here To Read Full Story

भोजन का सीधा संबंध हमारी सेहत और ऊर्जा से है इसलिए वास्तु शास्त्र में भोजन करने को लेकर कुछ नियमों का सख्‍ती से पालन करने के लिए कहा गया है. वास्‍तु शास्‍त्र के अनुसार भोजन पकाने, खाने और किचन के रख-रखाव का सही तरीका सही होना बहुत जरूरी है. 

2- किस्मत बदल देती है घर में इस जगह लगी घोड़े की नाल, जीवन में कभी वापस नहीं आएगा दुर्भाग्य Click Here To Read Full Story

वास्तु शास्त्र में बहुत सी ऐसी चीजों का जिक्र किया गया है, जो घर में सकारात्मकता तो देती ही हैं. साथ ही, व्यक्ति को दुर्भाग्य से भी मुक्ति मिल जाती है. इन्हीं चीजों में से एक है घोड़े की नाल के उपाय. 

3- छठ पर्व के दिन कर लें ये खास उपाय, सूर्य दोष होगा दूर, हर संकट से मिल जाएगा छुटकारा Click Here To Read Full Story

इस साल छठ पर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. इसमें छठ मैय्या और सूर्य देव को विधि-विधान के साथ अर्घ्य दिया जाता है. आइए जानते हैं छठ पर किए जाने वाले उपायों के बारे में.

4- तुलसी विवाह पर करें ये आसान उपाय, वैवाहिक जीवन में फिर से घुल जाएगी प्‍यार की मिठास! Click Here To Read Full Story

तुलसी विवाह का दिन शादी के लिए अबूझ मुहूर्त होता है. तुलसी जी और शालिग्राम विवाह के दिन किए गए उपाय शादीशुदा जिंदगी की तमाम समस्‍याएं दूर कर देते हैं.

5- इस रत्न को पहनने से जीवन में आते हैं चमत्कारिक परिवर्तन, ऐसे करें धारण तो होगा फायदा Click Here To Read Full Story

किसी इंसान की कुंडली में अगर ग्रह कमजोर हो तो उसे रत्न धारण करने की सलाह दी जाती है. हर रत्न का किसी न किसी ग्रह से संबंध होता है. रत्नों को धारण करने से काफी परिवर्तन देखने को मिलते हैं.

6- आपकी हथेली पर हैं ये रेखाएं तो बन जाएंगे करोड़पति, मिलेगा पद और सम्मान Click Here To Read Full Story

हाथ की रेखाएं इंसान के बारे में बहुत कुछ बयां करती हैं. हर रेखा का कुछ न कुछ मतलब जरूर होता है. ऐसे में जरूरी है कि हाथ की रेखाओं के माध्यम से ये पता लगाया जाए कि भविष्य कैसा रहने वाला है.

7- नवंबर में इन राशि वालों के लिए बन रहा 'धन योग', किस्‍मत रहेगी जमकर मेहरबान Click Here To Read Full Story

नवंबर का महीना कुछ राशि वालों को तगड़ा धन लाभ कराएगा. मासिक राशिफल से जानें आपके लिए नवंबर 2022 कैसा रहेगा. 

8- आज से शुरू होंगे भाई दूज मनाने के शुभ मुहूर्त, 27 अक्‍टूबर को है बस इतने बजे तक का समय! Click Here To Read Full Story

इस साल भाई दूज मनाने की तारीख को लेकर खासी असमंजस है. वहीं पंचांग के अनुसार द्वितीया तिथि 26 अक्‍टूबर की दोपहर से शुरू होगी और 27 अक्‍टूबर की दोपहर से पहले समाप्‍त हो जाएगी. 

9- भाई दूज पर राशि अनुसार देंगे गिफ्ट तो बहन के जीवन से दूर होंगे सब दुख, रिश्तों में आएगी मिठास Click Here To Read Full Story

दिवाली के त्योहार का समापन भाई दूज के दिन होता है. इस बार भाई दूज पर्व 27 अक्टूबर को मनाया जाएगा. इस दिन भाई अपनी विवाहित बहन के घर टीका करवाने जाते हैं. साथ ही अपनी बहनों को गिफ्ट देते हैं. जानें राशि अनुसार बहन को क्या गिफ्ट दे सकते हैं.

10- आज इन राशि वालों के लिए खुलने वाले हैं भाग्य के दरवाजे, पढ़ें 27 अक्टूबर का राशिफल Click Here To Read Full Story

मेष राशि के लोगों का ऑफिस में इतना अच्छा मैनेजमेंट होगा कि सभी उनकी तारीफ करेंगे. मिथुन राशि के लोगों को नौकरी के सिलसिले में यात्रा करनी होगी.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news