Zee News Select: आ गई तीसरे विश्‍वयुद्ध की तारीख वाली भविष्‍यवाणी! पढ़ें ऐस्‍ट्रो-धर्म की टॉप खबरें | 30 November 2022
topStories1hindi1417002

Zee News Select: आ गई तीसरे विश्‍वयुद्ध की तारीख वाली भविष्‍यवाणी! पढ़ें ऐस्‍ट्रो-धर्म की टॉप खबरें | 30 November 2022

Zee News Select: आज बिहार समेत कई उत्‍तर भारतीय राज्‍यों में छठ पूजा की धूम है. शाम को पवित्र नदियों के घाट पर अस्‍ताचलगामी सूर्य को व्रती महिलाएं अर्घ्‍य देंगी. वहीं बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी के अनुसार 2023 में तीसरा विश्‍वयुद्ध हो सकता है. ऐस्ट्रो और धर्म की आज की ऐसी ही 10 बड़ी खबरें पढ़ें जो आज दिन भर सुर्खियों में बनी रहीं. 

Zee News Select: आ गई तीसरे विश्‍वयुद्ध की तारीख वाली भविष्‍यवाणी! पढ़ें ऐस्‍ट्रो-धर्म की टॉप खबरें  | 30 November 2022

1. मालामाल कर देंगे समुद्री नमक के ये टोटके, तेजी से असर दिखाते हैं ये उपाय! Click Here To Read Full Story

कई बार अमीर बनने की हर कोशिश नाकाम होती दिखती है. तमाम प्रयासों के बाद भी पैसों की तंगी दूर नहीं होती है. ऐसे में समुद्री नमक के टोटके या उपाय आपके बहुत काम आ सकते हैं.

2. नवंबर में इन राशि वालों की हो सकती है लव मैरिज, पढ़ें मासिक राशिफल Click Here To Read Full Story

November Rashifal 2022: मेष राशि के युवा प्रेम संबंधी मामलों में शादी की बात को आगे बढ़ा सकते हैं और ऐसा भी संभव है कि आपका उनसे प्रेम विवाह हो जाए. मिथुन राशि वालों की प्रेम संबंधी स्थिति इस महीने की शुरुआत में मिलीजुली रहेगी.

3. नवंबर में इन राशि वालों को मिलेगा परिवार का सहयोग, खुलेंगे उन्नति के नए दरवाजे Click Here To Read Full Story

November Rashifal 2022: मिथुन राशि के जातकों के कुटुंब में कुछ उतार-चढ़ाव तो रहेंगे, फिर भी स्थिति नियंत्रण में रहेगी और कोई भी बड़ी समस्या दिखाई नहीं देती है. सिंह राशि वालों के परिवार का माहौल सकारात्मक रहेगा.

4. घर में रोज होती है कलह तो घर में करें ये बदलाव, आंगन में बस जाएंगी खुशियां Click Here To Read Full Story

Vastushastra: आपके घर में भी अगर रोज लड़ाई झगड़े होते हैं और आप इससे तंग आ चुके हैं तो हो हम आपके लिए इसका हल लेकर आए हैं. आप अगर वास्तु के अनुसार घर में ये बदलाव करेंगे तो आपके आस-पास हमेशा पॉजिटिव माहौल होगा और घर में सुख-शांति बनी रहेगी.

5. कंपा देगी तीसरे विश्‍वयुद्ध की ये भविष्‍यवाणी! सच होने में बाकी हैं बस इतने दिन Click Here To Read Full Story

Baba Vanga Prediction list 2023: रूस-यूक्रेन के कारण दुनिया के कई देशों के बीच तनातनी का माहौल है. इससे तीसरे विश्‍वयुद्ध की आशंका पैदा हो गई है. बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी इस आशंका को मजबूत करती है. 

6. वृष और वृश्चिक राशि वालों का चमकेगा करियर! पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो राशिफल Click Here To Read Full Story

Weekly Tarot horoscope 31 october to 6 November 2022: खत्‍म होता अक्‍टूबर और नवंबर महीने की शुरुआत कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगी. टैरो राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा यह सप्‍ताह.

7. घर में लगा रहे हनुमानजी की तस्वीर? जान लें ये बातें वरना दुर्भाग्य पड़ जाएगा पीछे Click Here To Read Full Story

Bhagwan ki Photo Ke Niyam: हनुमान जी जीवन से कष्टों को दूर करते हैं. राम के भक्त हनुमानजी की फोटो लगाने से पहले कुछ बातों का जानना जरूरी है. आइए जानते हैं कि हनुमानजी की फोटो घर में लगाते वक्त किन बातों का ध्यान रखना चाहिए. 

8. घर में पैदा हुई है बेटी तो छठी मैया पर रखें ये नाम, खूब मिलेगा आशीर्वाद Click Here To Read Full Story

ChhathI Maiya Name: छठ पूजा की शुरुआत हो चुकी है. जाहिर है कि कई घरों में बेटियों ने जन्म लिया होगा. ऐसे में अपनी बेटियों का नामकरण छठी मैया के विभिन्न नामों पर कर सकते हैं. ऐसा करने से मां का आशीर्वाद भी प्राप्त होता है.

9. सुख-समृद्धि के लिए छठ पर सूर्य के साथ इन देवियों को भी करें प्रसन्‍न, तभी मिलेगा पूरा फल Click Here To Read Full Story

Surya Arghya on Sunday: सूर्य देव का प्रसन्‍न करने के लिए रविवार का दिन सर्वश्रेष्‍ठ होता है. इस बार छठ पूजा पर गजब का संयोग बना है. आज 30 अक्‍टूबर, रविवार को ही अस्‍ताचलगामी सूर्य को अर्घ्‍य दिया जाएगा. 

10. क्‍यों मनाया जाता है छठ पूजा का महापर्व? जानिए इसका इतिहास और महत्व Click Here To Read Full Story

Chhath Puja History: छठ पूजा का महापर्व उत्‍तर भारत के कई हिस्‍सों में मनाया जाता है. ऐसे में हर भारतीय को इस महापर्व के इतिहास के बारे में जानना चाहिए.  

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news