Weekly Love Rashifal 12 to 18 February: किसे मिलेगा ट्रू लव, किसका होगा हार्ट ब्रेक? आशिकों के लिए ऐसा रहेगा आने वाला हफ्ता
Advertisement
trendingNow12104093

Weekly Love Rashifal 12 to 18 February: किसे मिलेगा ट्रू लव, किसका होगा हार्ट ब्रेक? आशिकों के लिए ऐसा रहेगा आने वाला हफ्ता

Weekly Love Rashifal: प्यार का हफ्ता यानी वैलेंटाइन वीक चल रहा है. कर्क राशि वाले वैलेंटाइन डे को अच्छे से सेलिब्रेट कर पाएंगे, तो वहीं अपने रिश्तों को समय देने के लिए यह सप्ताह उपयुक्त रहेगा. 

Weekly Love Rashifal 12 to 18 February: किसे मिलेगा ट्रू लव, किसका होगा हार्ट ब्रेक? आशिकों के लिए ऐसा रहेगा आने वाला हफ्ता

Weekly Love Horoscope 12 to 18 February: प्यार का हफ्ता यानी वैलेंटाइन वीक चल रहा है. कर्क राशि वाले वैलेंटाइन डे को अच्छे से सेलिब्रेट कर पाएंगे, तो वहीं अपने रिश्तों को समय देने के लिए यह सप्ताह उपयुक्त रहेगा. अनबन को दूर कर बिगड़े संबंधों को पुनः जोड़ सकते हैं. विवाह के लिए तुला राशि वालों को अब देरी नहीं करनी चाहिए. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए प्यार के मामले में कैसा रहेगा ये सप्ताह.

 

1. मेष राशि

मेष राशि के प्रेमी युगल बिगड़े रिश्तों को सुधार कर इस सप्ताह का आनंद लें. यदि आप पार्टनर को समय देने के साथ ही उन्हें स्पेशल फील कराएंगे तो वैलेंटाइन-डे दोनों  लिए यादगार होगा. 

 

2. वृष राशि
इस राशि वाले आने वाले दिनों को सिर्फ इंजॉय करें. पार्टनर के साथ बिताया गया वक्त यादगार साबित होगा. कन्याओं को पार्टनर मिलने की संभावना है, यदि आपको कोई पसंद हो तो मन की बात कह देनी चाहिए.  

 

3. मिथुन राशि
मिथुन राशि वाले यदि कामकाज के चलते पार्टनर को समय नहीं दे पा रहें हैं तो इस वैलेंटाइन-डे के दिन उन्हें समय अवश्य दें. दोनों के बीच तालमेल भी बेहतरीन है, बस साथ रहकर इसे और मजबूत करें. 

 

4. कर्क राशि
इस सप्ताह बना बनाया प्लान बिगाड़ सकता है, बहुत अधिक सपने नहीं सजोने चाहिए. जितना भी एक दूसरे के साथ समय बिता पाए, उसे ही अच्छा पल मानते हुए वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट करें. 

 

5. सिंह राशि
सिंह राशि वालों को पार्टनर से मनचाहा उपहार मिलने की संभावना है. आप भी उनके लिए कोई गिफ्ट प्लान कर रहे हैं, तो उनकी भावनाओं को समझने का प्रयास करें यही उनके लिए सबसे अच्छा गिफ्ट होगा. 

 

6. कन्या राशि
इस सप्ताह पिछले चल रहे तनाव में कुछ राहत महसूस होगी, लेकिन यह स्थिति सप्ताह मध्य के बाद महसूस होगी. पुरानी बातों को खोदने से रिश्तों में दूरियां देखने को मिलेगी. 

 

7. तुला राशि
विवाह का विचार बना रहे हैं तो इस बार उन्हें प्रपोज कर बात पक्की कर सकते हैं. चल रहें रिश्तों में शंका करने से बचना होगा, नहीं तो एक दूसरे का क्रोध रिश्तों को खराब कर सकता है. 

 

8. वृश्चिक राशि
आपके लिए सप्ताह अच्छा रहने वाला है. हंसी मजाक लिमिट में रहकर रहें, नहीं तो विवाद हो सकता है. अपने पार्टनर को कोई न कोई उपहार अवश्य देना चाहिए. 

 

9. धनु राशि
धनु राशि वालों का पार्टनर के प्रति झुकाव  रिश्तों को मजबूत बनाएगा, वह भी आपके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. पुरानी बातों को याद कर मन प्रसन्न रहेगा. 

 

10. मकर राशि
आप दोनों का तालमेल बहुत ही अच्छा रहेगा, लेकिन स्वास्थ्य में कुछ गिरावट की वजह से साथ समय नहीं व्यतीत कर पाएंगे. वाणी को सौम्य रखने की सलाह दी जाती है. 

 

11. कुंभ राशि
कुंभ राशि वाले यदि कहीं घूमने फिरने का प्लान बना रहे हैं, तो संभलकर रहें चोट-चपेट लगने से मुश्किलों में आ सकते हैं. पार्टनर को प्रसन्न करने के लिए उन्हें मन पसंदीदा उपहार दे सकते हैं. 

 

12. मीन राशि
समय के साथ इस राशि वालों को अपने स्वभाव में परिवर्तन लाना चाहिए, पार्टनर पर अत्यधिक भरोसा आपको निराश करने वाला हो सकता है. नए रिश्तों को बनाने से बचें. 

Trending news