Guru Gochar 2024: आने वाले 293 दिन इन राशियों के लिए मां लक्ष्मी करेंगी धन वर्षा, करोड़पति बनने से नहीं रोक सकेगा कोई
Advertisement
trendingNow12352407

Guru Gochar 2024: आने वाले 293 दिन इन राशियों के लिए मां लक्ष्मी करेंगी धन वर्षा, करोड़पति बनने से नहीं रोक सकेगा कोई

Jupiter transit 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगले कुछ दिन कुछ राशियों के लिए सोने की तरह चमकने वाले हैं. दरअसल गुरु ग्रह का वृषभ राशि में गोचर करने का सीधा लाभ इन खास राशियों को मिलेगा. बता दें गुरू के गोचर से ये तीन राशियां करोड़पति तक बन सकती हैं.

 

guru gochar 2024

Jupiter transit in taurus: ग्रहों की चाल परिवर्तन का सीधा असर 12 राशियों के जातकों पर देखने को मिलता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस साल गुरु ने अपनी चाल बदलकर शुक्र में गोचर किया था. वहीं अब यह गुरु ग्रह वृषभ राशि में गोचर कर चुका है. अगले साल 2025 में 14 मई को गुरु ग्रह बुध राशि में प्रवेश करेंगे.

इस साल वृषभ राशि में गुरु के गोचर से कुछ राशियों पर इसका सकारात्मक तो कुछ राशियों पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. आइए विस्तार में जानते हैं कि वृषभ राशि में गुरु का गोचर किन किन राशियों को करोड़पति तक बनाने में मदद कर सकता है!

Sawan 2024: बचे हुए 26 दिन शिवलिंग पर चढ़ा दें ये 6 चीजें, खुशियों से झोली भर देंगे महादेव, मन की हर इच्छा हो जाएगी पूरी
 

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो वृषभ राशि में गुरु ग्रह का गोचर कन्या राशि के लिए काफी फायदेमंद रहेगा. यदि इस राशि के लोगों को कोई काम किसी वजह से रुके हुए हैं तो वह इस समय पूरे हो जाएंगे. वहीं ऑफिस में प्रमोशन के लिए नए अवसर प्राप्त होंगे, जिन्हें हासिल करने में सफल रहेंगे. अगले 293 दिन सुख और समृद्धि का आगमन होगा. काम के सिलसिले में हो सके तो विदेश यात्रा करने का अवसर प्राप्त होगा. संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों के लिए गुरु का वृषभ राशि में गोचर करना फायदेमंद साबित होगा. बिजनेस को लेकर विदेश से भी डील प्राप्त हो सकती है. जीवन संगिनी के साथ यदि कोई परेशानी चली आ रही है तो वह भी दूर हो जाएगी. कुछ दिनों में इस राशि के लोगों की आर्थिक परेशानियां भी दूर हो जाएंगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

Astro Upay: गुरु बृहस्पति देव को प्रसन्न करना है बेहद आसान, महंगे पुखराज की नहीं है जरूरत, कर लें ये उपाय
 

वृषभ राशि

गुरु ग्रह के वृषभ राशि में गोचर इस राशि के विवाह और धन संबंधी कार्य में आ रही सभी रुकावटों को दूर कर लाभ दे सकता है. आर्थिक परेशानियां भी दूर होने लगेंगी. वहीं खर्च भी गढ़ सकते हैं, जिसके लिए बजट बना कर चलेंगे तो फायदे में रहेंगे. इस समय कोई भी नया कार्य शुरू करना लाभकारी साबित हो सकता है. वैवाहिक जीवन में मिठास बनी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news