Zee News Select: क्‍या कहते हैं आलिया की बेटी की किस्‍मत के सितारे? पढ़ें ऐस्‍ट्रो-धर्म की टॉप खबरें | 6 November 2022
Advertisement
trendingNow11428084

Zee News Select: क्‍या कहते हैं आलिया की बेटी की किस्‍मत के सितारे? पढ़ें ऐस्‍ट्रो-धर्म की टॉप खबरें | 6 November 2022

Zee News Select: ज्‍योतिष के अनुसार मशहूर बॉलीवुड स्‍टार आलिया भट्ट की बेटी अपने पैरेंट्स आलिया और रणबीर के लिए बेहद लकी साबित होंगी. वो फिल्‍म इण्‍डस्‍ट्री में ही अपना करियर बनाएंगी और खबरों में छाई रहेंगी. ऐस्ट्रो और धर्म की ऐसी ही 10 बड़ी खबरें पढ़ें जो आज दिन भर सुर्खियों में बनी रहीं. इसमें शनि गोचर, साप्‍ताहिक टैरो राशिफल, अंक राशिफल, चंद्र ग्रहण आदि की खबरें शामिल हैं.

फाइल फोटो

1- इन तारीखों में जन्‍मे लोगों की बढ़ेगी इनकम, दूर होगी तंगी! पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल Click Here To Read Full Story
 

Weekly Numerology Horoscope 7 November to 13 November 2022: नवंबर का दूसरा हफ्ता कुछ मूलांक वाले जातकों के लिए शानदार रहेगा. इन जातकों को तगड़ा लाभ मिल सकता है.

2- आलिया-रणबीर के लिए लकी साबित होगी बेटी, पंडित से जानें बड़ी होकर करेंगी क्‍या काम? Click Here To Read Full Story

Alia Bhatt Baby News: मशहूर फिल्‍म स्‍टार आलिया भट्ट ने आज दोपहर करीब 12 बजे बेटी को जन्‍म दिया है. ज्‍योतिष के अनुसार बेटी अपने पैरेंट्स आलिया-रणबीर के लिए बेहद लकी साबित होगी. 

3-  आलिया-रणबीर के लिए लकी साबित होगी बेटी, पंडित से जानें बड़ी होकर करेंगी क्‍या काम? Click Here To Read Full Story

Alia Bhatt Baby News: मशहूर फिल्‍म स्‍टार आलिया भट्ट ने आज दोपहर करीब 12 बजे बेटी को जन्‍म दिया है. ज्‍योतिष के अनुसार बेटी अपने पैरेंट्स आलिया-रणबीर के लिए बेहद लकी साबित होगी. 

4- दुनिया पर होगी रूस की बादशाहत, खत्‍म होगा अमेरिका का दबदबा? सामने आई अहम भविष्‍यवाणी Click Here To Read Full Story

Baba Prediction On Russia: रूस और यूक्रेन युद्ध ने तीसरे विश्‍वयुद्ध की चिंता गहरा दी है. ऐसे में बाबा वेंगा की एक भविष्‍यवाणी के सच होने की आशंका भी पैदा हो गई है कि क्‍या अब दुनिया पर रूस की बादशाहत कायम होगी. 

5- वृश्चिक राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, गूंजेगी शहनाई; जानें अपना राशिफल Click Here To Read Full Story

Daily Horoscope: सिंह राशि के लोगों को प्रबंधन क्षमता को अच्छा बनाए रखने के लिए स्टाफ के साथ अच्छे से व्यवहार करना होगा. क्रोध करने से बचें. व्यापारियों को आज घाटे का सामना करना पड़ सकता है.

6- चंद्र ग्रहण पर भूल कर भी ना करें ये काम, गर्भवती महिलाओं के लिए है खास नियम Click Here To Read Full Story

Lunar Eclipse 2022: साल का आखिरी चंद्र ग्रहण 8 नवंबर को यानी कार्तिक पूर्णिमा के दिन लगने वाला है. भारत पर भी इसका असर देखा जा सकेगा. ऐसे में आपको कुछ बातों का ध्‍यान रखना चाहिए, वरना आप पर सूतक का बुरा असर पड़ सकता है.

7- साल 2023 में शनि देव इन राशि वालों पर होंगे मेहरबान! बरसेगा धन, मिलेगी शोहरत-सफलता Click Here To Read Full Story

Saturn Transit 2023: साल 2023 कुछ राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा रहने वाला है. इन राशियों पर शनि मेहरबान होंगे. 17 जनवरी 2023 को शनि गेाचर करेंगे और इन राशियों से साढ़े साती-ढैय्या हट जाएगी. 

8- कार्तिक पूर्णिमा पर कर लें ये काम, बरसने लगेगी मां लक्ष्‍मी की कृपा; होगी धन वर्षा Click Here To Read Full Story

Kartik Purnima 2022: कार्तिक का महीना भगवान विष्णु का सबसे प्रिय महीना माना जाता है. मान्‍यताओं के मुताबिक कार्तिक पूर्णिमा के दिन अगर आप ये काम कर लें तो मां लक्ष्मी अति प्रसन्न होंगी. जिससे आपको कभी धन की कमी नहीं होगी.

9- सुनहरे दिन लाएगा ये सप्‍ताह, टैरो राशिफल से जानें किन राशि वालों की चमकेगी किस्‍मत! Click Here To Read Full Story

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022: टैरो कार्ड्स के अनुसार यह सप्ताह कई राशि वालों के लिए शानदार साबित हो सकता है. इन जातकों को नए मौके मिलेंगे. व्‍यापार में लाभ होगा. 

10- नवंबर में इस तारीख से खत्‍म होंगे पंचक, शुरू होंगे शुभ कार्य, फिर भी रहेगी ये अड़चन! Click Here To Read Full Story

November Panchak 2022: ज्योतिष शास्‍त्र में पंचक काल को अशुभ समय माना गया है. इसलिए इस दौरान कोई भी शुभ काम करने की मनाही होती है. नवंबर में पंचक और शुक्र तारा अस्‍त रहने के कारण विवाह मुहूर्तों की कमी हो गई है.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news