Husband की Office Colleague उनसे कर रही है Flirt? टेंशन लेने की जगह इस तरह करें डील
Advertisement

Husband की Office Colleague उनसे कर रही है Flirt? टेंशन लेने की जगह इस तरह करें डील

Relationship Tips: आमतौर पर ऐसा होता है कि ऑफिस में काम करने वाला शख्स को किसी न किसी कलीग पर क्रश हो जाता है, लेकिन अगर आपके पति पर कोई ऑफिस की दोस्त डोरे डालने लगे तो ऐसे में क्या किया जा सकता है.

Husband की Office Colleague उनसे कर रही है Flirt? टेंशन लेने की जगह इस तरह करें डील

Flirting At The Workplace: शादी के बाद ज्यादातर इंसान की चाहत होती है कि उसका रिश्ता जिंदगीभर बिना किसी मुश्किल के बरकरार रहे, लेकिन मैरिड लाइफ में कई ऐसी परेशानियां पेश आती हैं जिसका सामना करने के लिए कपल हमेशा तैयार नहीं रहते. आमतौर पर ये माना जाता है कि महिलाएं पुरुषों के मुकाबले ज्यादा भावुक होती हैं, इसलिए एक पत्नी को अपने पति के साथ अच्छा रिश्ता बनाए रखने की फिक्र हमेशा रहती है. कई बार वाइफ ये गौर करती हैं कि उसके हस्बैंड की ऑफिस कलीग उनके साथ मैसेज या आमने सामने फ्लर्ट कर रही हैं. ऐसे में टेंशन आना लाजमी है, लेकिन आपको घबराने के बजाए समझदारी से काम लेना चाहिए. आइए जानते हैं कि ऐसे सिचुएशन को कैसे हैंडल किया जाए. 

अपने पति से खुलकर बात करें
सबसे बेहतर ये है कि आप इस बारे में खुलकर अपने पति से बात करें और बताएं कि जिस ऑफिस कलीग को आप सिर्फ एक दोस्त या वर्किंग पार्टनर मान रहे हैं उसके इरादे और नजरे ठीक नहीं लग रहीं. आप बताएं कि आपको उनकी कितनी फिक्र है. कई बार मर्द दूसरी औरत के इरादे नहीं समझ पाते क्योंकि वो सोचते हैं कि शादी के बाद उनसे कौन फ्लर्ट करेगा, लेकिन ऐसा हमेशा नहीं होता. अगर पत्नी अपने पति को सही तरीके से बात करके समझाएंगी तो पति भी मामले की गंभीरता को समझ पाएंगे.

पति से साथ ओपन रहें
जब आप अपने पति को अपनी चिंता बताएंगी तो पति भी इसको लेकर कुछ न कुछ रिएक्ट जरूर करें, कोशिश करें कि उन्हें आप खुलकर बात करने का मौका दें और सिर्फ अपने ही विचार थोपने की कोशिश न करें. इससे उन्हें लगेगा कि आप उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है. अगर आप अपने पति के साथ विचारों को लेकर ओपन रहेंगी, तो वो भी आपसे अपने दिल की बात करने से झिझक महसूस करेंगे और वो खुलकर बताएंगे कि वो उस कलीग के बारे में क्या सोचते हैं.

हस्बैंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं
अगर कोई दूसरी महिला आपके पति के तरफ डोरे डाल रही है तो, बेहतर के कि ऑफिस खत्म होने के बाद आप हस्बैंड के साथ ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड करें और पॉजिटिव बातचीत करते रहें. अगर मुमकिन हो तो उनके साथ कहीं घूमने निकल जाएं या फिर कहीं बार खाने का प्लान बना लें. इससे आप अपने पति का ध्यान ज्यादा से ज्यादा अपनी ओर खींच पाएंगे और फिर दूसरी महिलाओं के फ्लर्ट का असर आपके पति पर नहीं पड़ेगा.

 

Trending news