Wedding Video: शादी से ठीक पहले ऐसी जगह पहुंच गई दुल्हन, लोगों ने देखा तो बोली- ये भी ज्यादा जरूरी है भाई...
Advertisement

Wedding Video: शादी से ठीक पहले ऐसी जगह पहुंच गई दुल्हन, लोगों ने देखा तो बोली- ये भी ज्यादा जरूरी है भाई...

Bride Video: वायरल होने वाले इस वीडियो में आपको कुछ अलग ही तस्वीर नजर आएगी. जी हां, गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान एक दुल्हन अपनी शादी से ठीक पहले वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंची, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है.

 

Wedding Video: शादी से ठीक पहले ऐसी जगह पहुंच गई दुल्हन, लोगों ने देखा तो बोली- ये भी ज्यादा जरूरी है भाई...

Wedding Trending News: कहते हैं कि शादी में अगर लगन चढ़ जाता है तो दूल्हा या दुल्हन कहीं भी बाहर नहीं निकल सकता, जब तक कि मंडप में शादी संपन्न नहीं हो जाती. हालांकि, कुछ लोग इस रस्म को दरकिनार करते हुए राष्ट्र निर्माण में हिस्सा लेने के लिए आगे आते हैं. ऐसे लोगों को आज के समय में हीरो के नजरिए से देखा जाता है. दूल्हा जहां अपनी बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचता है, वहीं दुल्हन भी तैयार होकर अपने दूल्हे से मिलने के लिए वहां पहुंच जाती है. लेकिन वायरल होने वाले इस वीडियो में आपको कुछ अलग ही तस्वीर नजर आएगी. जी हां, गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान एक दुल्हन अपनी शादी से ठीक पहले वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंची, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है.

शादी के मंडप से पहले मतदान केंद्र पहुंची दुल्हन

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 का पहला चरण गुरुवार को सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिणी क्षेत्रों के 19 जिलों की 89 सीटों पर चल रहा था. वोटिंग के दौरान सुबह-सुबह कुछ अलग नजारा देखने को मिला. चुनाव आयोग ने एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें वलसाड जिले के उंबरगांव विधानसभा क्षेत्र की एक मतदाता वोटिंग के लिए मतदान केंद्र पर आई, जो गर्व से अपनी उंगली दिखा रही है. इस मतदाता का नाम कमुबेन पटेल है, जिसने अपनी शादी से पहले वोटिंग करना जरूरी समझा. कमुबेन ने शादी का लहंगा पहना हुआ था और वह शादी से पहले पोलिंग बूथ पर आकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस वजह से दुल्हन की काफी तारीफ हो रही है.

देखें वीडियो-

 

वोटिंग के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इसके तुरंत बाद ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक दुल्हन को गुजरात विधानसभा चुनाव में वोट डालते देखा जा सकता है. गुलाबी रंग के लहंगे में सजी दुल्हन को एक बूथ में वोट डालते और फिर अपनी शादी में जाते देखा जा सकता है. इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा उसने जमकर तारीफ की. वोट डालने के बाद लोगों को यह समझाने की कोशिश की कि वोटिंग करना लोगों के लिए कितना जरूरी है. इस गई क्लिप को सैकड़ों बार देखा जा चुका है. लोगों ने वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया पर दुल्हन के इस प्रयास को देखकर लोग काफी प्रभावित हुए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news