Wedding In Hospital: शादी के दिन ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में लिए सात फेरे लेकिन...
Advertisement

Wedding In Hospital: शादी के दिन ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में लिए सात फेरे लेकिन...

New Born Baby: रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में आए मेहमानों को यह सब नहीं पता था और जब वेडिंग मेन्यू पर दूल्हा दुल्हन नहीं पहुंचे तो सभी मेहमानों को पूरी कहानी बताई गई. फिलहाल दुल्हन अभी भी अस्पताल में है. 

Wedding In Hospital: शादी के दिन ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में लिए सात फेरे लेकिन...

Wedding Day Bride Gave Birth To Child: दुनियाभर से शादी के कई अजब गजब मामले सामने आते रहते हैं. कई बार दूल्हा या दुल्हन अपनी फनी करतूतों के चलते वायरल होते हैं तो कई बार उनके दोस्त या परिवार वाले वायरल हो जाते हैं. लेकिन इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है जब शादी के फिन ही दुल्हन को लेबर पेन शुरू हो गया और उसे अस्पताल में जाया गया तो उसने बच्चे को जन्म दे दिया.

शादी के दिन ही यह घटना हो गई
दरअसल, यह घटना नीदरलैंड के डोड्रेक्ट की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के रहने वाले एक शख्स की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से होने वाली थी. इससे पहले वे दोनों कई साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर कुछ समय पहले लड़के ने ही शादी के लिए कहा था कि दोनों आगे चलकर शादी करेंगे. इसके बाद अब यह निर्णय लिया गया था कि वे दोनों शादी करेंगे. लेकिन शादी के दिन ही यह सब घटना हो गई. 

लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया
असल में शादी का दिन पहले से ही तय कर दिया गया था और लड़की पहले से ही प्रेग्नेंट थी. बताया जा रहा है कि दोनों ने पहले से ही सोचा था कि शादी के बाद ही बच्चे का जन्म होगा. उधर लेबर पेन के बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहीं बच्चे का जन्म हो गया. कपल के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए और उनके रीति रिवाज के हिसाब से अस्पताल में ही दोनों ने शादी की.

लेकिन मेहमान वेडिंग मेन्यू पर ही रह गए
लेकिन इन सबके बीच के बात रही कि शादी में आए परिजन अस्पताल में नहीं पहुंच पाए और वे शादी में नहीं पहुंचे. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना पिछले सप्ताह की है और शादी के दिन ही रात करीब दो बजे बच्चे का जन्म हुआ. इस वजह से शादी में मेहमान वेडिंग मेन्यू पर रह गए और इधर अस्पताल में शादी की रस्में कराई गईं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news