Swiggy से आया डिलीवरी बॉय दरवाजे से जूते चुराकर भागा, बाहर लगे कैमरे ने किया कैद; कंपनी ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12200389

Swiggy से आया डिलीवरी बॉय दरवाजे से जूते चुराकर भागा, बाहर लगे कैमरे ने किया कैद; कंपनी ने दिया जवाब

Trending News: गुरुग्राम में 9 अप्रैल को एक सोसायटी के बाहर रखे गए जूतों को चुराते हुए एक इंस्टामार्ट डिलीवरी पार्टनर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. घटना का सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ वीडियो एक्स यूजर रोहित अरोड़ा ने 11 अप्रैल को शेयर किया था.

 

Swiggy से आया डिलीवरी बॉय दरवाजे से जूते चुराकर भागा, बाहर लगे कैमरे ने किया कैद; कंपनी ने दिया जवाब

Swiggy Delivery Boy: गुरुग्राम में 9 अप्रैल को एक सोसायटी के बाहर रखे गए जूतों को चुराते हुए एक इंस्टामार्ट डिलीवरी पार्टनर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए स्विगी ने लिखा, "हम अपने डिलीवरी पार्टनर से बेहतर व्यवहार की उम्मीद करते हैं." घटना का सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ वीडियो एक्स यूजर रोहित अरोड़ा ने 11 अप्रैल को शेयर किया था. उनका दावा है कि डिलीवरी वाले ने उनके दोस्त के नाइके जूते चुरा लिए और स्विगी डिलीवरी पार्टनर की संपर्क जानकारी नहीं दे रहा है.

यह भी पढ़ें: किस्मत हो तो ऐसी! एक नहीं बल्कि दो-दो टिकट का विनर बना कपल, अकाउंट में आए 16 करोड़ रुपये

सामान पहुंचाने के बाद किया ऐसा काम

रोहित अरोड़ा नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर शिकायत की है कि स्विगी के "ड्रॉप एंड पिक-अप सर्विस" वाले डिलीवरी बॉय ने उनके दोस्त के बाहर रखे नाइके जूते चुरा लिए. उनका कहना है कि स्विगी डिलीवरी पार्टनर की कॉन्टैक्ट जानकारी भी नहीं दे रहा है. रोहित ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें डिलीवरी वाला सामान का बैग लिए हुए सीढ़ियां चढ़ता दिख रहा है. फ्लैट पर पहुंचकर वो डोरबेल बजाता है और ग्राहक के सामान लेने का इंतज़ार करता है, उसी दौरान वो बाहर रखे नाइके जूतों को देखता है. सामान देने के बाद वो डिलीवरी कंपलीट का स्टेटस अपडेट करता है और फिर इधर-उधर देखता है.

 

 

यह भी पढ़ें: सूर्य ग्रहण कवरेज के वक्त गलती से दिखा दिए शख्स के प्राइवेट पार्ट, लाइव चली गई फुटेज

हैरान कर देने वाले वीडियो ने खड़े किए सवाल

फिर वो अपने तौलिए से पसीना पोंछता है और आसपास देखता है कि कोई आ रहा है या नहीं. जैसे ही उसे मौका मिलता है, वो चुपके से जूतों की तरफ जाता है, उन्हें उठा लेता है, अपने तौलिए से छिपा लेता है और चला जाता है. ये वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने डिलीवरी वाले की इस हरकत की निंदा की. रोहित को शिकायत दर्ज कराने की सलाह भी दी. कुछ लोगों ने तो सीसीटीवी कैमरे की साफ तस्वीर की भी तारीफ की. इसी बीच, स्विगी के जवाब पर एक यूजर ने कहा, "कम से कम अपनी गलती मानो और जूतों की कीमत वापस करो. ये जूते सस्ते नहीं हैं और उन्हें इस तरह खो देना ठीक नहीं है."

Trending news