Viral Video: पढ़ाई करते वक्त छोटे बच्चे ने कह दी ऐसी मजेदार बात, सुनकर सोच में पड़ गए पापा
Advertisement

Viral Video: पढ़ाई करते वक्त छोटे बच्चे ने कह दी ऐसी मजेदार बात, सुनकर सोच में पड़ गए पापा

Funny Kid Video: क्या आप एक ऐसे वीडियो की तलाश कर रहे हैं जो आपके मूड को तुरंत ही बदल दे? अगर आपके सवालों का जवाब हां है, तो यहां एक वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा.

 

Viral Video: पढ़ाई करते वक्त छोटे बच्चे ने कह दी ऐसी मजेदार बात, सुनकर सोच में पड़ गए पापा

Watch Funny Kid Video: क्या आप अपने सोमवार के दिन को शानदार बनाने के लिए एक वीडियो की तलाश कर रहे हैं? क्या आप ऐसे वीडियो की तलाश में हैं जो न केवल मजेदार हो बल्कि क्यूट भी हो? क्या आप एक ऐसे वीडियो की तलाश कर रहे हैं जो आपके मूड को तुरंत ही बदल दे? अगर आपके सवालों का जवाब हां, हां और हां है, तो यहां एक वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. वीडियो में एक छोटा बच्चा इस बारे में बातचीत कर रहा है कि उसकी वर्तनी में कैसे सुधार हुआ है. छोटे से बच्चे का क्यूट अंदाज देखकर ज्यादातर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई, जबकि कई लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

मासूमियत से भरे छोटे बच्चे का वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बच्चा बेहद ही मासूमियत के साथ अपने हिंदी सब्जेक्ट में वर्तनी के सुधार के बारे में बता रहा है. हालांकि, उसने एक शब्द ऐसा कहा, जिसपर लोग हंस पड़े. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मैं अब बड़ा हो गया हूं.' वीडियो में एक बच्चे को पेंसिल पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसकी एक कॉपी उसके सामने टेबल पर रखी हुई है. वह बोलना शुरू करता है कि वह कैसे बेहतर वर्तनी कर सकता है. ऐसा करते हुए बच्चा कहता है, 'पापा जी जब मैं छोटा था ना, तो मैं ऋ से ऋषि गलत बना रहा था ट्यूशन में. अब मैं बड़ा हो गया हूं तो बनाना आ गया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @me_._sarcastic

 

इंस्टाग्राम पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

बच्चे के कहने का तरीका लाखों लोगों को पसंद आया, जिसने लोगों को हंसाने पर मजबूर कर दिया. वीडियो को 1 अक्टूबर को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से यह क्लिप वायरल हो गई. अब तक, पोस्ट को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट पर लोगों के ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'अब तो आप बहुत बड़े हो गए हैं.' एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'प्यारा बच्चा, मेरे भतीजे की तरह.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'इतना प्यारा बच्चा.' कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दिल से या जोर से हंसते हुए इमोटिकॉन्स से दिखाईं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news