नहीं मिला म्यूजिक सिस्टम तो भाई ने Ola बाइक पर बजाया गाना, दुल्हन ने किया परफॉर्म; CEO का आया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12062254

नहीं मिला म्यूजिक सिस्टम तो भाई ने Ola बाइक पर बजाया गाना, दुल्हन ने किया परफॉर्म; CEO का आया रिएक्शन

Ola Bike Song: ओला स्कूटर में लगे स्पीकर के जरिए गानों को बजाकर दुल्हन को परफॉर्म कराया गया और संगीत का कार्यक्रम आगे भी धूमधाम से चला. इस अनोखे नजारे की खबर फैलते ही लोग दंग रह गए और यहां तक ​​कि ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने भी एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

 

नहीं मिला म्यूजिक सिस्टम तो भाई ने Ola बाइक पर बजाया गाना, दुल्हन ने किया परफॉर्म; CEO का आया रिएक्शन

Bride Dance On Ola Bike: महाराष्ट्र के सांबाजी नगर में एक संगीत समारोह में ऐसी अनोखी घटना घटी, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. संगीत के दौरान अचानक बिजली चली गई, लेकिन शादी में शामिल होने आए परिवार के लोगों ने हार नहीं मानी. उन्होंने ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की मदद से ही धमाल मचा दिया. दरअसल, ओला स्कूटर में लगे स्पीकर के जरिए गानों को बजाकर दुल्हन को परफॉर्म कराया गया और संगीत का कार्यक्रम आगे भी धूमधाम से चला. इस अनोखे नजारे की खबर फैलते ही लोग दंग रह गए और यहां तक ​​कि ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने भी एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

संगीत में ओला स्कूटर पर बजा गाना तो दुल्हन ने किया डांस

सांबाजी नगर में हुई इस संगीत कार्यक्रम में मस्ती तो करनी ही थी. सौरव रोकाडे नाम के एक मेहमान ने इंस्टाग्राम पर बताया कि रात 11 बजे शुरू हुआ ये संगीत का कार्यक्रम रात 1 बजे तक चलने वाला था. डीजे धीमे में गाने बजा रहा था, सब मस्ती कर रहे थे, तभी अचानक पुलिस की गाड़ी आ गई और डीजे को बंद करना पड़ा. पर दुल्हन का डांस अभी बाकी था. क्या होगा अब? बस जब सबका मन नीचे गिरने लगा, तभी उनके एक दोस्त ने कमाल कर दिया. उन्होंने ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर मंगाया, जिसमें पहले से ही स्पीकर लगे थे. अब क्या था, दुल्हन ने उस स्कूटर के स्पीकर पर अपना पसंदीदा गाना लगाया और दिल खोलकर नाच ली. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by बड़े (@saurav_rokade_ssr_official)

 

पोस्ट पर OLA CEO ने भी किया रिस्पॉन्स

सौरव ने अपने पोस्ट में लिखा, "अपनी ही शादी में नाचने की उनकी ख्वाहिश आखिरकार पूरी हो गई." ये वीडियो तो झटपट वायरल हो गया और देखते ही देखते सीईओ के पास भी पहुंच गया. एक्स ने एक ट्वीट पर मजेदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "4 बज गए लेकिन पार्टी अभी भी बाकी है. हा हा! मुझे बहुत अच्छा लगता है कि ओला स्कूटर पूरे भारत में हमारे सामुदायिक समारोहों का हिस्सा बन गए हैं. कमाल कर दिया कम्युनिटी ने, क्रिएटिविटी बरकरार रखो." आप देखिए, सीईओ ने पॉपुलर पार्टी गाने के एक लाइन का भी इस्तेमाल किया है, कमाल है.

Trending news