शादी करने में आना-कानी कर रहा था पुलिसवाला, लड़की ने घर पर बुलाई पुलिस; बोली- मेरे मंगेतर को छुट्टी दो
Advertisement

शादी करने में आना-कानी कर रहा था पुलिसवाला, लड़की ने घर पर बुलाई पुलिस; बोली- मेरे मंगेतर को छुट्टी दो

Wedding News: कभी-कभी हमें अपने काम से छुट्टी ही नहीं मिल पाती कि जरूरी कामों को निपटा लें, लेकिन यूपी के बाराबंकी में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला.

 

सांकेतिक तस्वीर

Wedding News: पुलिसकर्मी अपनी नौकरी में इतने व्यस्त हैं कि शादी के लिए भी उन्हें आसानी से छुट्टी नहीं मिल रही, जिसके चलते उनकी निजी जिंदगी में कहीं न कहीं परेशानियां पैदा हो रही हैं. ऐसा ही एक मामला बाराबंकी में भी सामने आया है. जहां एक सिपाही की मंगेतर ने शादी में हो रही देरी को लेकर इतनी नाराजगी जताई कि 112 नंबर डायल कर पीआरवी ही बुलवा ली. उसके बाद मामला पुलिस के अधिकारियों के संज्ञान में आया और सिपाही को शादी के लिये छुट्टी मिल सकी.

नाराज मंगेतर ने पुलिस को फोनकर बुलाया

पूरा मामला बाराबंकी जिले में तैनात एक सिपाही से जुड़ा है. जहां सिपाही की मंगेतर ने विवाह में हो रही देरी को लेकर इतनी नाराज हो गई कि 112 नंबर डायल कर पीआरवी बुलवा ली. जिसके बाद बाराबंकी के पुलिस अधिकारियों ने मामला समझा तो उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सिपाही को शादी के लिए गृह जनपद जाने के लिए छुट्टी दी गई. वहीं, यह मामला अब बाराबंकी पुलिस विभाग में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

पिछले कई सालों से टल रही थी शादी

जानकारी के मुताबिक, पिछले तीन सालों से युवती की शादी सिपाही के साथ टल रही है. हर बार सिपाही छुट्टी न मिल पाने की बात कहता था. इस बार भी लगन की तारीखें निकली जा रही थीं. शादी की बात करने के लिए युवती दूसरे जिले से आई थी, लेकिन सिपाही ने उसे फिर छुट्टी न मिलने की बात बताकर टालना चाहा.

नाराज होकर 112 नंबर डायल कर पीआरवी बुला ली

हालांकि, इस बार युवती दूसरे मूड में ही थी. उसने नाराज होकर 112 नंबर डायल कर पीआरवी बुला ली. जिसके बाद मामला बाराबंकी में पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया और उन्होंने सिपाही को छुट्टी दी. जिसके बाद शादी के लिए सिपाही छुट्टी लेकर युवती के साथ अपने घर गया.

रिपोर्ट: नितिन श्रीवास्तव

Trending news