Viral Video: 60 साल की उम्र में ताऊ ने दिखाया ऐसा जलवा, VIDEO देख तालियां पीटते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow11244986

Viral Video: 60 साल की उम्र में ताऊ ने दिखाया ऐसा जलवा, VIDEO देख तालियां पीटते रह गए लोग

Motivational Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मोटिवेशनल वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बुजुर्ग का हौसला (Courage) देख आप भी चौंक जाएंगे. 60 साल की उम्र (Age) में इतना गजब का जोश आपको शायद ही कभी देखने को मिलेगा.

Viral Video: 60 साल की उम्र में ताऊ ने दिखाया ऐसा जलवा, VIDEO देख तालियां पीटते रह गए लोग

Trending On Internet: इंटरनेट पर कई तरह के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जिन पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर खूब व्यूज बंटोर रहा है. इस वीडियो में जो अंकल दिखाए गए हैं, उनकी उम्र 60 साल के करीब बताई जा रही है. इस वीडियो को देखकर मैदान में मौजूद लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो गए. इतना ही नहीं जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है, बुजुर्ग की हिम्मत को सलाम (Salute) करता नजर आ रहा है. 

रेस में लगाई दौड़

आजकल के समय में जहां जवान लोगों में आलस (Laziness) दिखाई देता है, वहीं दूसरी ओर इस बुजुर्ग ने कुछ ऐसा किया है कि सभी लोग सरप्राइज रह गए. दरअसल इस वीडियो में एक बुजुर्ग अंकल को रेस (Race) के मैदान में दौड़ते हुए देखा जा सकता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

सबसे आगे थे बुजुर्ग

आपको जानकर हैरानी होगी कि ये बुजुर्ग ना केवल रेस में दौड़ रहे थे बल्कि रेस के दूसरे पार्टिसिपेंट्स (Participants) को पछाड़ते हुए सबसे आगे चल रहे थे. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि 60 साल की उम्र में दिखाया ताऊ ने जलवा. इस उम्र में भी इतनी एक्टिवनेस वाकई में तारीफ के काबिल है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reaction) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक 80 लाख लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं 3 लाख लोगों ने इसे पसंद किया और कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Comment) भी दी. बहुत से लोग इस बुजुर्ग के फैन ही बन गए. कई लोगों ने इन अंकल से कभी हार नहीं मानने (Never Give Up) की सीख भी ली.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news