शिक्षक बना शैतान! कोचिंग में छोटी सी गलती पर स्टूडेंट को डंडे से बेरहमी से पीटा, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11243330

शिक्षक बना शैतान! कोचिंग में छोटी सी गलती पर स्टूडेंट को डंडे से बेरहमी से पीटा, Video हुआ वायरल

Coaching Teacher Beaten A Student Brutally: एक टीचर क्लास में डंडे से एक स्टूडेंट की पिटाई कर रहा है. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. यह वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

शिक्षक बना शैतान! कोचिंग में छोटी सी गलती पर स्टूडेंट को डंडे से बेरहमी से पीटा,  Video हुआ वायरल

Teacher Beaten A Student Brutally In Bihar: बिहार में कई बार ऐसी घटनाएं सुनने को मिल जाती है, जिस पर यकीन कर पाना मुमकिन नहीं होता. पटना से सटे धनरुआं जिले का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां पर एक कोचिंग सेंटर के एक टीचर ने छह साल के बच्चे को बड़ी ही बेरहमी से पीटा है. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. यह वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो धनरुआं जिले का है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक टीचर क्लास में डंडे से एक स्टूडेंट की पिटाई कर रहा है.

कोचिंग संचालक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

धनरुआं जिले के एक कोचिंग सेंटर में टीचर की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा शख्स, कहने को तो इस बच्चे का शिक्षक है लेकिन जिस बर्बरता से इस मासूम की पिटाई कर रहा है वो किसी हैवान से कम नहीं है. आखिर इस बर्बरता की वजह क्या है. जानकारी के मुताबिक, शनिवार को 6 साल का मासूम बच्चा कोचिंग संस्थान के कमरे में बिना पूछे चला गया था. जहां कोचिंग का संचालक एक लड़की से बातचीत में मशगूल था.

छह साल के मासूम की डंडे से पिटाई

आरोप है कि बस इसी बात को लेकर संचालक नाराज हो गया और फिर बच्चे पर पढ़ाई नहीं करने का आरोप लगाकर जमकर पिटाई करने लगा. कोचिंग संचालक मासूम को कम्प्यूटर क्लास में ले गया और क्लास में बैठे सभी बच्चों के सामने पीटने लगा. कभी डंडे तो लात-घूंसों से, बच्चा जोर-जोर से चिल्लाता रहा, लेकिन शिक्षक का खौफ ऐसा कि कोई मदद के लिए सामने ही नहीं आया. हालांकि, कोचिंग सेंटर के एक बच्चे ने पिटाई का एक वीडियो चुपके से क्लास में बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो-

 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, पिटाई का यह वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय ग्रामीण खुद कोचिंग सेंटर पर पहुंचे थे, लेकिन संचालक चकमा देकर कोचिंग से फरार हो गया. फिलहाल, वीडियो सामने आने के बाद धनरुआं थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी संचालक के तलाश में जुटी हुई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news