Cutie Pie: सील ने कैमरे के आगे ऐसे कहा Say Cheese! VIDEO देख क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल
Advertisement
trendingNow11250828

Cutie Pie: सील ने कैमरे के आगे ऐसे कहा Say Cheese! VIDEO देख क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल

Trending Video: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक क्यूट वीडियोज (Cute Videos) पोस्ट किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. इस वीडियो में एक सील मछली की मासूमियत (Innocence) देख लोग इम्प्रेस हो रहे हैं. 

Cutie Pie: सील ने कैमरे के आगे ऐसे कहा Say Cheese! VIDEO देख क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल

Smiling Sea Lion: सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां आप कभी भी बोर नहीं हो सकते. आपके एंटरटेनमेंट (Entertainment) के लिए यहां हजारों ऑप्शंस हैं जिन्हें आप खंगाल सकते हैं और अपनी रूचि के हिसाब से कुछ भी पढ़, देख या सुन सकते हैं. ऐसे में समुद्री जीवों (Sea ​Creatures) को पसंद करने वाले लोगों की अलग ही फैन फॉलोइंग (Fan Following) है. समुद्री शेर को भी कई लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो यूजर्स का अटेंशन खींच रहा है जिसमें समुद्री शेर की क्यूटनेस वीडियो के व्यूज बढ़ा रही है. 

समुद्री शेर ने किया कुछ ऐसा

आपको बता दें कि समुद्री शेर (Sea Lion) अपने जीवन का ज्यादातर समय पानी में बिताते हैं. इस वीडियो में भी समुद्री शेर पानी से बाहर आता है और फिर कुछ ऐसा करता है जिसे देख आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट (Smile) आ जाएगी. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

स्माइल ऑफ द डे!

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि स्माइल ऑफ द डे. वीडियो देखकर आपको इस कैप्शन का मतलब भी समझ में आ गया होगा. पहले तो समुद्री शेर पूल से बाहर आता है और बहुत ही गंभीर एक्सप्रेशन देता है और फिर इतनी बड़ी सी स्माइल पास करता है कि सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इसकी स्माइल के फैन ही बन जाते हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) किया. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ यूजर्स ने कहा कि इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया तो कुछ ने कहा कि ये सील (Seal Fish) कितनी ज्यादा क्यूट है. बता दें कि इस वीडियो (Trending Video) को 2.7 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news