Swiggy ने सिर्फ 2 किमी की दूरी के लिए चार्ज किए 150 रुपये, गुस्साई महिला ने किया पोस्ट तो कंपनी का आया जवाब
Advertisement
trendingNow12154510

Swiggy ने सिर्फ 2 किमी की दूरी के लिए चार्ज किए 150 रुपये, गुस्साई महिला ने किया पोस्ट तो कंपनी का आया जवाब

Swiggy Customer: डिलीवरी ऐप्स की धोखाधड़ी को उजागर करते हुए कंटेंट क्रिएटर स्वाति मुकुंद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्विगी के साथ अपने अनुभव को शेयर किया. वीडियो की शुरुआत में स्वाति कहती हैं कि स्विगी ने इन दिनों बाजार में एक नया स्कैम शुरू किया है.

 

Swiggy ने सिर्फ 2 किमी की दूरी के लिए चार्ज किए 150 रुपये, गुस्साई महिला ने किया पोस्ट तो कंपनी का आया जवाब

Swiggy Viral Post: ऑफिस में पूरे दिन की भागदौड़ के बाद घर आकर खाना बनाने का मन नहीं करता, या फिर जल्दी से कुछ खाना चाहते हैं, तो ऐसे में फूड डिलीवरी ऐप आपका साथी बन जाता है. ये ऐप्स आपके लिए बहुत सुविधाजनक हैं. बस अपने फोन की स्क्रीन पर स्क्रॉल करने हैं और आप कई रेस्टोरेंट्स से खाना मंगवा सकते हैं. अब ना तो रेस्टोरेंट में लाइन में लगने की जरूरत है और ना ही घर पर खाना बनाने में वक्त लगाना पड़ता है. भूख लगने पर कभी भी खाना ऑर्डर करें और वो सीधे आपके घर पहुंच जाएगा. लेकिन इस सुविधा की एक कीमत चुकानी पड़ती है, साथ ही इसके कुछ नुकसान भी हैं जिन्हें कई लोगों ने अनुभव किया होगा.

डिलीवरी ऐप स्विगी ने किया एक्स्ट्रा चार्ज

डिलीवरी ऐप्स की धोखाधड़ी को उजागर करते हुए कंटेंट क्रिएटर स्वाति मुकुंद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्विगी के साथ अपने अनुभव को शेयर किया. वीडियो की शुरुआत में स्वाति कहती हैं कि स्विगी ने इन दिनों बाजार में एक नया स्कैम शुरू किया है. मुकुंद ने आगे बताया कि उन्होंने ऐप पर शाम 8:20 बजे ऑर्डर दिया था, और ऐप ने दिखाया कि डिलीवरी का अनुमानित समय 30 मिनट है. लेकिन उनका ऑर्डर रात 9:00 बजे तक नहीं पहुंचा.

मिसकम्युनिकेशन से ग्राहक हुए परेशान

देर से परेशान होकर, उन्होंने डिलीवरी करने वाले व्यक्ति से बात करने के बजाए स्विगी के कस्टमर केयर से संपर्क किया और ऑर्डर कैंसिल करने का अनुरोध किया. वायरल वीडियो में स्वाति ने बताया कि उन्होंने स्विगी के कस्टमर केयर को बताया कि 45 मिनट बीत जाने के बाद भी उनका खाना नहीं लिया गया. इस पर मुकुंद का आरोप है कि कस्टमर केयर वालों ने दावा किया कि उनके सिस्टम के अनुसार, खाना 8:40 बजे ही ले लिया गया था. उनके हिसाब से, खाना पहुंचाने के लिए उनके पास 9:10 बजे तक का समय था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swati Mukund (@swatimukund)

 

सिर्फ 1.8 किमी की दूरी का 150 रुपये भुगतान

वीडियो में आगे स्वाति ने बताया कि कस्टमर केयर को समझाने के कई प्रयासों के बाद भी, स्विगी ने ना तो ऑर्डर कैंसिल किया और ना ही पैसे वापस किए. उन्होंने वीडियो को खत्म करते हुए कहा, "तो ये मेरे लिए खुद को याद दिलाने का एक तरीका है कि मैं फिर कभी स्विगी से खाना मंगवाने की गलती नहीं करूंगी. मैंने 1.8 किमी की दूरी के लिए डिलीवरी के लिए 150 रुपये का पेमेंट किया." उन्होंने एक अन्य वीडियो में बताया, “स्विगी ने मुझसे संपर्क किया और मैंने उनके सीनियर अधिकारी से बातचीत की. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वे अपने ग्राहक सेवा प्रतिनिधियों को बेहतर तरीके से प्रशिक्षित करेंगे और भविष्य में मेरे या अन्य ग्राहकों के साथ ऐसा नहीं दोहराया जाएगा."

Trending news