CCTV: आवारा कुत्तों ने 4 साल के मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला..चीखता रह गया बच्चा, सामने आया वीडियो
Advertisement

CCTV: आवारा कुत्तों ने 4 साल के मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला..चीखता रह गया बच्चा, सामने आया वीडियो

Viral Video: वायरल हुए सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि कुत्तों के एक आवारा झुंड ने किस तरह इस मासूम बच्चे पर आक्रमण किया है. बच्चा चीख रहा है और चिल्ला रहा है, लेकिन उन कुत्तों ने इतनी बुरी तरह नोंच डाला कि बच्चे की मौत हो गई. इसका वीडियो सामने आने के बाद देशभर से लोग भड़के हुए हैं.

CCTV: आवारा कुत्तों ने 4 साल के मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला..चीखता रह गया बच्चा, सामने आया वीडियो

Street Dog Attack On Child: कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जब आवारा कुत्ते बच्चों को नुकसान पहुंचा देते हैं. लेकिन हाल ही में हैदराबाद से जो वीडियो सामने आया है, वह दिल दहला देने वाला वीडियो है. इस वीडियो में एक 4 साल के मासूम बच्चे को कई कुत्तों ने घेर लिया और उसे नोंच-नोंचकर मार डाला. हैरानी की बात यह है कि यह घटना उस जगह हुई जहांबच्चे का पिता सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नौकरी करता है. वह इस घटना से थोड़ी दूर पर था.

बच्चा टहलता हुआ बाहर निकल गया
दरअसल, यह घटना हैदराबाद की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार अंबरपेट इलाके में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले गंगाधर के चार साल के बेटे के साथ यह हृदय विदारक घटना हुई है. उस दिन वह अपने बेटे को भी साथ ले गया था. उसे क्या पता था कि उसके साथ इतनी बड़ी अनहोनी हो जाएगी. उसका बच्चा वहीं टहलता हुआ बाहर निकल गया.

नोंच-नोंचकर घायल कर दिया
इसके बाद कुछ ही दूरी पर उसे कुछ आवारा कुत्तों ने घेर लिया. बच्चा घबरा गया और वापस भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन कुत्तों ने उसे नोंच-नोंचकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंगाधर ने बच्चे की आवाज सुनी और वह उसे बचाने के लिए तेजी से दौड़ा, लेकिन तब तक बच्चे को काफी नुकसान पहुंच चुका था. तत्काल उसे नजदीकी अस्पताल ले गया लेकिन तब तक वहां उसकी मौत हो चुकी थी. 

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. घटना इतनी भयानक है कि ये वीडियो आपको विचलित भी कर सकता है. वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए हैं और अलर्ट कर रहे हैं कि कुत्तों से बचने के लिए कोई ना कोई चीज जरूर आपके पास होनी चाहिए.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news