ड्राइवर ने स्कूली बच्चों को ऑटो की छत पर बैठाया, फिर सड़क पर खतरनाक तरीके से चलाई गाड़ी; देखें Video
Advertisement
trendingNow11327963

ड्राइवर ने स्कूली बच्चों को ऑटो की छत पर बैठाया, फिर सड़क पर खतरनाक तरीके से चलाई गाड़ी; देखें Video

Auto Driver Shocking Video: वीडियो में 11-13 साल के 3 बच्चों को ऑटो के ऊपर बैठे कैमरे में कैद किया गया, जो वाकई खतरनाक साबित हो सकता है. वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ बरेली में एक केस दर्ज किया है.

 

ड्राइवर ने स्कूली बच्चों को ऑटो की छत पर बैठाया, फिर सड़क पर खतरनाक तरीके से चलाई गाड़ी; देखें Video

Shocking Video: विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें तीन बच्चों को एक ऑटो रिक्शा के ऊपर बैठे देखा जा सकता है. वीडियो में 11-13 साल के 3 बच्चों को ऑटो के ऊपर बैठे कैमरे में कैद किया गया, जो वाकई खतरनाक साबित हो सकता है. वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ बरेली में एक केस दर्ज किया है. कई लोगों ने ड्राइवर की लापरवाही से गाड़ी चलाने और बच्चों के जीवन को खतरे में डालने के लिए आलोचना की.

सोशल मीडिया पर ऑटो का वीडियो वायरल

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये है यूपी के बरेली का दृश्य. इतने लापरवाह ऑटो चालक के साथ कोई अपने बच्चों को स्कूल कैसे भेज सकता है. यह ऑटो शुक्रवार को आरटीओ, नकाटिया पुलिस चौकी का कार्यालय पार कर गया लेकिन किसी का भी ध्यान नहीं गया. रजिस्टर्ड प्लेट नंबर के साथ कोई कार्रवाई नहीं की.'

देखें वीडियो-

 

स्कूली बच्चों का जान का खतरा

बरेली पुलिस ने वीडियो का स्वत: संज्ञान लेते हुए धारा 279 (रैश ड्राइविंग) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. उन्होंने हिंदी में एक ट्वीट में लिखा कि उन्होंने ऑटोरिक्शा चालक पर जुर्माना किया है और नियमों के अनुसार कानूनी कार्रवाई शुरू की है. बच्चों के माता-पिता से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ दर्ज किया केस

छावनी पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजीव कुमार सिंह ने कहा, 'हमने एक अज्ञात ड्राइवर को रैश ड्राइविंग के लिए केस दर्ज किया है क्योंकि उसने कई बच्चों के जीवन को खतरे में डाला. सभी बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में थे और हम यह सुनिश्चित करने के लिए स्कूल प्रशासन से भी बात करेंगे कि वे ऐसे ड्राइवरों को बच्चों के जीवन को खतरे में डालने की अनुमति न दें. मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ऑटो को भी सीज किया जाएगा.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news