Advertisement: किराए के घर का AD देख निकल जाएगी हंसी, लिखी ऐसी बात जो हजम नहीं होगी
Advertisement

Advertisement: किराए के घर का AD देख निकल जाएगी हंसी, लिखी ऐसी बात जो हजम नहीं होगी

Viral Advertisement: किराये पर सही और अच्छा घर मिलना आसान नहीं होता. वहीं मकान मालिक यानी लैंड लॉर्ड भी अच्छा मिल जाए इसकी भी गारंटी नहीं होती. इन्हीं मुश्किलों के बीच 1BHK फ्लैट के लिए दिया गया एक विज्ञापन सुर्खियों में है जिसमें ऐसी बात लिखी है, जो लोगों को पसंद आ रही है.

Advertisement: किराए के घर का AD देख निकल जाएगी हंसी, लिखी ऐसी बात जो हजम नहीं होगी

Rental ad going viral: किराये का मकान (Rental House) चाहिए हो तो आज भी उसका पुराना ब्रोकर वाला तरीका महंगा होने के बावजूद सिंपल और हिट माना जाता है. हालांकि लोग अब अखबारों और इंटरनेट पर भी अपने मकान, फ्लैट और कोठी-बंगले का विज्ञापन देने लगे हैं. हालांकि एक दौर वो भी था जब विज्ञापन (Advertisements) सिर्फ कागजों और पैम्फलेट में आते थे जिनमें लोगों की अजीबोगरीब शर्तें लिखी होती थीं. आज विज्ञापन के बिना कुछ भी नहीं होता सबको अपनी मार्केटिंग खुद करनी पड़ती है. ऐसी बातों के बीच अब एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट के लिए एक ऐसा ही विज्ञापन वायरल (Viral Advertisements) हो रहा है, वो भी महज एक गलती की वजह से. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं. 

क्या है वजह?

दरअसल अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्या है वो वजह? जो एक कमरे के फ्लैट का इंटरनेट पर हिट हो गया तो सस्पेंस खत्म करते हुए आपको बता दें कि इस एड (AD) में टाइपो एरर (Typo error) की वजह से एक मजेदार बात लिख गई है, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है.

आप भी देखिए विज्ञापन

पोस्ट को 28 जुलाई को डोरी जीन नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया था. किराये के विज्ञापन में एक बेडरूम के साथ अनफर्निश्ड अपार्टमेंट और सभी सुविधाओं को शामिल किया गया था. इसमें नो स्मोकिंग क्लॉज भी था, लेकिन टाइपिंग में हुई गलती की बदौलत एक और अजीब बात भी लिखी थी. पालतू जानवरों (पेट) के बजाय, विज्ञापन में 'कोई पोएट नहीं' लिख गया था.

इस एड में फ्लैट की एविबिलिटी की तारीख 1 जुलाई लिखी थी और लैंड लॉर्ड का कांटेक्ट नंबर भी था. इसी के विज्ञापन में हुई फनी मिस्टेक पर लोगों के अजब-गजब रिएक्शंस आ रहे हैं.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news