Couple को होटल के खाने में कुछ ऐसी चीज मिल गई, उसे सगाई की अंगूठी में जड़वा लिया!
trendingNow11800906

Couple को होटल के खाने में कुछ ऐसी चीज मिल गई, उसे सगाई की अंगूठी में जड़वा लिया!

Rare Pearl: यह महिला दो कारणों से खुद को दुनिया की सबसे भाग्यशाली महिला महसूस कर रही है. पहला तो ये कि उसकी हालिया सगाई हुई है और दूसरा ये कि उसकी अंगूठी, जिसमें हाल ही में एक ऐसी दुर्लभ मोती लगवाई गई जो उसे होटल के खाने में मिली है.

Couple को होटल के खाने में कुछ ऐसी चीज मिल गई, उसे सगाई की अंगूठी में जड़वा लिया!

Engagement Ring: सोचिए कोई कपल होटल में खाना खा रहा हो और उसे कुछ ऐसी चीज मिल जाए कि वह खुशी से पागल हो जाए तो यह चौंकाने वाली होगी. कुछ ऐसी ही कहानी एक कपल की है जब वे दोनों एक होटल में खाना खा रहे थे और उन्हें एक ऐसा दुर्लभ मोती मिल गया जिसे उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी में जड़वा लिया. खुद उस होटल ने ने दुर्लभ मोती से जुड़े इस किस्से को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस कपल की अनूठी प्रेम कहानी से जुड़ा ये अनूठा किस्सा जमकर शेयर हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. कुछ समय पहले एक कपल रेस्तरां में खाना खाने गया. कपल का नाम सैंडी सिकोरस्की और केन स्टीनकैंप है. वे काफी समय से  डाउनटाउन वेस्टरली, रोड आइलैंड में स्थित द ब्रिज रेस्तरां में जाते रहते थे. वहां सी फूड मिलता रहता था. इसी बीच एक रोज कपल अपने भोजन का आनंद ले रहे थे, तो अचानक खाने के दौरान उन्हें कुछ अटपटा सा लगा. केन नेबताया कि मैंने अचानक गोल चीज को अपने मुंह में चखा, और मैं सोच रहा था, 'आखिर यह क्या है?

कुछ समझ नहीं आया और फिर मैंने इसे अपने हाथ में ले लिया फिर मेज पर रख दिया. यह एक मोती था जो समुद्र में मिलने वाला दुर्लभ मर्सिनेरिया है. यह 9.5 मिमी अंडाकार था. इसको जब एक्सपर्ट्स के पास ले जाया गया तो उन्होंने बताया कि यह काफी दुर्लभ चीज है. फिर कपल ने तय किया कि इस मोती को वे दोनों अपनी सगाई की अंगूठी में जड़वा लेंगे. आगे चलकर यही हुआ भी, उन्होंने अपनी अंगूठी में इसे जड़वा लिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक स्थानीय जौहरी ने उस आकार का मोती मिलने की संभावना बेहद दुर्लभ है, इसे लाखों में से एक मोती कहा जाता है. उन्होंने कहा कि इसका वजन और इसका आकार संभवतः 50 साल में बनता है. कपल ने कहा कि यह एक शानदार सगाई की अंगूठी बन गई. कुछ समय बाद इस अंगूठी का जश्न मनाने के लिए वे दोनों तब उस रेस्तरां में लौटकर आए जब उन्होंने शादी कर ली. उनकी कहानी सुनकर रेस्त्रां के लोग भी काफी खुश थे.

Trending news