एक सनकी शख्स की जरूरत! सड़क किनारे पोस्टर पर लिखा- आपको पता है कि कहां करना है अप्लाई
Advertisement
trendingNow11331256

एक सनकी शख्स की जरूरत! सड़क किनारे पोस्टर पर लिखा- आपको पता है कि कहां करना है अप्लाई

Psychic Wanted: बोर्ड पर सिर्फ यह लिखा है- 'साइकिक वांटेड - यू नो व्हेयर टू अप्लाई' (आपको मालूम है कि कहां पर अप्लाई करना है.) पूरे बोर्ड पर यही एकमात्र टेक्स्ट है.

एक सनकी शख्स की जरूरत! सड़क किनारे पोस्टर पर लिखा- आपको पता है कि कहां करना है अप्लाई

Billboard Advertisement: एक बिलबोर्ड विज्ञापन ने यूनाइटेड किंगडम के मैनचेस्टर में फेयरफील्ड स्ट्रीट से गुजरने वाले ड्राइवरों को हैरान कर दिया है. विज्ञापन एक सनकी व्यक्ति की खोज कर रहा है, लेकिन इसमें कोई कॉन्टैक्ट नंबर या फिर संपर्क जानकारी नहीं लिखा हुआ है. बोर्ड पर सिर्फ यह लिखा है- 'साइकिक वांटेड - यू नो व्हेयर टू अप्लाई' (आपको मालूम है कि कहां पर अप्लाई करना है.) पूरे बोर्ड पर यही एकमात्र टेक्स्ट है. कॉन्टैक्ट साइनेज कंपनी मंडोमीडिया (Mandoemedia) ने मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज को बताया कि एक मिस्ट्री मैन ने सिंपल साइनबोर्ड के लिए एक अज्ञात राशि का भुगतान किया और बेहद ही कम जानकारी दी. आउटलेट ने अपनी रिपोर्ट में आगे कहा कि उस व्यक्ति ने उन्हें बताया कि एक वास्तविक माध्यम को पता चल जाएगा कि उसे कब, कहां और कैसे संपर्क करना है.

कंपनी ने बताया कि आखिर क्या है मामला

काले रंग की बैकग्राउंड, टेक्स्ट और हरे रंग के त्रिकोण वाला यह चिन्ह 18 अगस्त को बिजी सड़क के किनारे लगाया गया था. Mandoemedia.com के स्टीव बैक्सटर ने बताया, 'शुरुआत में हमने सोचा कि यह एक मजाक था लेकिन व्यक्ति ने समझाया कि वे बहुत गंभीर थे और एक साइकिक शख्स को खोजना चाहते थे. उन्होंने ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका महसूस किया कि कोई संपर्क जानकारी के बिना साइकिक वॉन्टेड विज्ञापन डालना होगा क्योंकि एक अच्छा साइकिक उन्हें पता होगा कि कब, कहां और कैसे उनसे संपर्क करना है.' बैक्सटर ने आगे कहा कि वह व्यक्ति एक सचमुच साइकिक व्यक्ति को खोजना चाहता था, यह कहते हुए कि शायद उन्हें एक नकली द्वारा ठग लिया गया था.

 

 

कुछ दिन पहले हुई थी कुछ ऐसी ही एक घटना 

पिछले महीने न्यू जर्सी में एक महिला ने डॉक्टरेट की डिग्री हासिल करने वाली अपनी बेटी को बधाई देने के लिए एक होर्डिंग लगाया था. केंड्र बसबी को अपनी बेटी पर इतना गर्व था कि उसने अपनी उपलब्धि के बारे में पूरे शहर को बताने का फैसला किया. गर्वित मां ने बिलबोर्ड किराए पर लेने के लिए $1,250 का भुगतान किया, लेकिन दावा किया कि प्रभाव अमूल्य था. महिला ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'आपको मेरा चमकता सितारा होना चाहिए. आप कहीं भी चमकने वाले थे! मैं सबसे गर्वित मां हूं. मैं आपको बेहद प्यार करती हूं डॉ क्रिस्टीन एस स्मॉल.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news