Trending Video: पुलिस ऑफिसर Eksha Kerung की डांस ने चढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखते ही देखते वीडियो हुआ वारयल
Advertisement
trendingNow11479014

Trending Video: पुलिस ऑफिसर Eksha Kerung की डांस ने चढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखते ही देखते वीडियो हुआ वारयल

Multitalented Lady Police: सिक्किम पुलिस में तैनात एक्शा केरुंग (Eksha Kerung) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्शा केरुंग इस वीडियो में लता मंगेश्कर के मशहूर गाने पर डांस कर रही हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

फाइल फोटो

Sikkim Lady Police Officer: हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की ने लता मंगेश्कर के गाने पर लाजवाब डांस किया. इस वीडियो के पब्लिक में आने के बाद रातों रात वह सोशल मीडिया स्टार बन गई. लड़की ने जिस गाने पर डांस किया था वह 1954 में रिलीज नागिन फिल्म के गाने का रीमिक्स वर्जन था. अब इसी गाने पर डांस करते हुए एक्शा केरुंग (Eksha Kerung) ने भी एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों के बीच खूब देखा जा रहा है. अपनी मॉडलिंग के लिए फेमस एक्शा केरुंग (Eksha Kerung) सिक्किम पुलिस में तैनात हैं. नॉर्थ ईस्ट की एक्शा केरुंग का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

डांस करती एक्शा करुंग

इस वीडियो को एक्शा करुंग ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसमें एक्शा खूबसूरत वादियों के बीच डांस करते हुए नजर आ रही हैं और इस दौरान वह अपने पुलिस यूनिफॉर्म में हैं. एक्शा डांस के दौरान बिलकुल वहीं स्टेप्स फॉलो कर रही हैं जो सभी रील बनाने के दौरान करते हैं. एक्शा इस तरह के रील्स अक्सर शेयर करती रहती हैं और उनके मॉडलिंग का फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ऐसा रहा यूजर का रिएक्शन

एक्शा का शेयर किया हुआ यह वीडियो अब तक 3.65 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इसे 5.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस तरह नहीं जाऊंगा, अब तो हथकड़ी लगाकर ले जाओ. वही एक शख्स ने लिखा कि खाकी आउटफीट लुक्स मच मोर स्वेग दैन ग्रीन लहंगा. आपको बता दें नार्थ ईस्ट की एक्शा केरुंग के इंस्टाग्राम को करीब डेढ़ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news