गोलगप्पे खाने वालों के लिए सबक सिखाने वाला है ये Video, देखकर मन हो जाएगा खराब
Advertisement
trendingNow11750173

गोलगप्पे खाने वालों के लिए सबक सिखाने वाला है ये Video, देखकर मन हो जाएगा खराब

Golgappas Video: अनोखे अदांज के बावजूद इस दुकानदार ने लोगों को अनहेल्दी भोजन परोसने के लिए ध्यान आकर्षित किया. दरअसल, गोलगप्पे देते वक्त वह अपने हाथों में कुछ भी साफ-सुथरी चीजों का इस्तेमाल नहीं करता.

 

गोलगप्पे खाने वालों के लिए सबक सिखाने वाला है ये Video, देखकर मन हो जाएगा खराब

Panipuri Video: कुरकुरी, तीखी, मीठी और नमकीन पानी पुरी, जिसे प्यार से गोलगप्पा भी कहा जाता है, हर किसी का पसंदीदा स्ट्रीट स्नैक है. यह स्वादिष्ट व्यंजन इतना लोकप्रिय है कि डिमांड को पूरा करने के लिए देश के कोने में पानीपुरी मिल जाएगा. बच्चों से लेकर बूढ़ों तक, हर कोई इस स्वादिष्ट नाश्ते का लुत्फ उठाना पसंद करता है. अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए स्ट्रीट वेंडर्स भी कई तरह के तरकीब अपनाते हैं. अलग-अलग फिलिंग के साथ भी गोलगप्पे की पेशकश करते हैं. स्ट्रीट वेंडरों की बात करें तो, राजस्थान के जयपुर में एक गोलगप्पा विक्रेता गलत वजहों से वायरल हो गया.

गोलगप्पे खाने वाले लोगों को जरूर देखना चाहिए वीडियो

जयपुर में ठेले पर गोलगप्पे बेचने वाला दुकानदार नेटिजन्स से आलोचना का सामना कर रहा है. वह आदमी हलचल भरे त्रिपोलिया बाजार में गोलगप्पे बेचता है और पुचके परोसते समय डांस करता रहता है. यह इसलिए क्योंकि इससे ग्राहक और भी ज्यादा आकर्षित होते हैं. अनोखे अदांज के बावजूद इस दुकानदार ने लोगों को अनहेल्दी भोजन परोसने के लिए ध्यान आकर्षित किया. दरअसल, गोलगप्पे देते वक्त वह अपने हाथों में कुछ भी साफ-सुथरी चीजों का इस्तेमाल नहीं करता. इस वजह से लोग अनहेल्दी गोलगप्पे से दूर रहने का सुझाव दिया, क्योंकि पानी से होने वाली बीमारियां जैसे दस्त, पेट दर्द जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. 

 

 

ठेले पर दुकानदार करता है ऐसी हरकतें

वीडियो में, स्ट्रीट वेंडर को अपने नंगे हाथों का यूज करते हुए पानीपुरी में कुछ मिलाता है. इसके बाद वह फुल्की में स्टफिंग करते वक्त डांस करता है और ग्राहकों को परोसते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में विक्रेता को अपनी नाक खुजलाने के बाद अपने नंगे हाथ पानी पुरी के पानी में डालते हुए भी दिखाया गया है. यहां तक कि वह ग्राहकों को उसी हाथ से गोलगप्पे परोसने से पहले अपने हाथ से गोलगप्पे का पानी भी चखते नजर आ रहे हैं. यह सब देखकर किसी का भी गोलगप्पा खाने का मन ना करे. यह वीडियो गोलगप्पे फैन्स के लिए एक सबक है.

Trending news