लड़की को रेनकोट देने के चक्कर में ठप हुई मुंबई की 'लाइफलाइन', सरकार को लगा फटका
Advertisement
trendingNow12350602

लड़की को रेनकोट देने के चक्कर में ठप हुई मुंबई की 'लाइफलाइन', सरकार को लगा फटका

Local Train Raincoat Case: मुंबई में भारी बारिश के दौरान चर्चगेट स्टेशन पर एक अजीब सी घटना घटी. प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर खड़े एक लड़के ने अपनी महिला मित्र को प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर बारिश में भीगते देखा. उसकी मदद के लिए उसने अपना रेनकोट दूर से उसकी तरफ फेंकने की कोशिश की.

 

लड़की को रेनकोट देने के चक्कर में ठप हुई मुंबई की 'लाइफलाइन', सरकार को लगा फटका

Mumbai Raincoat Case: मुंबई में भारी बारिश के चलते आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था. ऐसे में सोमवार को चर्चगेट रेलवे स्टेशन पर एक अजीब घटना घटी, जिससे लोकल ट्रेन सेवाओं में काफी समस्या हुई. प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर खड़े एक युवक ने देखा कि प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर उसकी महिला मित्र बारिश में भीग रही है. उसे बारिश से बचाने के लिए उसने अपना रेनकोट दूर से फेंकने की कोशिश की. लेकिन, अचानक से हुआ ये कि रेनकोट ऊपर बिजली के तारों में उलझ गया, जो दोनों प्लेटफॉर्म के बीच रेलवे लाइनों के ऊपर से गुजर रहे थे.

यह भी पढ़ें: दुल्हन के पैर को देखते ही 'ससुरजी' ने निकाला घर से बाहर, शादी के 48 घंटे में मचा बवाल

मुंबई में रेनकोट के चक्कर में फंसी लोकल ट्रेनें

मुंबई में भारी बारिश के दौरान चर्चगेट स्टेशन पर एक अजीब सी घटना घटी. प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर खड़े एक लड़के ने अपनी महिला मित्र को प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर बारिश में भीगते देखा. उसकी मदद के लिए उसने अपना रेनकोट दूर से उसकी तरफ फेंकने की कोशिश की. लेकिन रेनकोट सीधे जाकर ऊपर बिजली के तारों में उलझ गया. ये तार दोनों प्लेटफॉर्म के बीच रेलवे लाइनों के ऊपर वाले तार हैं. इस हादसे की वजह से अचानक से स्टेशन पर सब गड़बड़ हो गया. बिजली के तारों पर रेनकोट होने की वजह से ट्रेनों का आना-जाना बंद कर दिया गया. रेलवे के लोगों ने तुरंत बिजली बंद करके रेनकोट को सुरक्षित निकाला.

यह भी पढ़ें: मां का हेयर क्लिप निगल गया 10 साल का बच्चा, जब घरवालों ने देखा तो अटक गई सांसें

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस वजह से करीब 25 मिनट तक लोकल ट्रेन सेवाएं रुकी रहीं. स्थिति को संभालने के लिए रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. युवक रेलवे पुलिस की हिरासत में ले लिया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. ये सब उस वक्त हुआ, जब मुंबई पहले से ही भारी बारिश की चपेट में था. बारिश की वजह से शहर में कई जगहों पर पानी भर गया था, और कई फ्लाइट्स का रास्ता भी बदला गया. लगातार बारिश की वजह से सोमवार को मुंबई में काफी दिक्कतें हुईं. खासकर सुबह और शाम के समय, जब लोग दफ्तर आने-जाने के लिए निकलते हैं, तब कल्याण और ठाकुर्ली स्टेशनों के बीच लोकल ट्रेन सेवाएं भी रोक दी गईं.

Trending news