बच्चे संग ऐसी अजोबोगरीब हरकतें करती थी मां, तंग आकर सुपरमार्केट में बेच दिया; बोली- उसके अंदर एक राक्षस है...
Advertisement
trendingNow11646427

बच्चे संग ऐसी अजोबोगरीब हरकतें करती थी मां, तंग आकर सुपरमार्केट में बेच दिया; बोली- उसके अंदर एक राक्षस है...

Mother Sells Son: एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें मां ने अपने बेटे की जिंदगी बदहाल कर दी. यह बताया गया कि टेक्सास का रहने वाला एक छह वर्षीय लड़का जिसे मार्च में लापता घोषित किया गया था, उसकी मां ने सुपरमार्केट में एक अज्ञात महिला को बेच दिया था.

 

बच्चे संग ऐसी अजोबोगरीब हरकतें करती थी मां, तंग आकर सुपरमार्केट में बेच दिया; बोली- उसके अंदर एक राक्षस है...

Mother Sells Son In Supermarket: एक मां का अपने बच्चे के लिए प्यार अतुलनीय होता है. प्यार की कोई सीमा नहीं होती और मां अपने बच्चे को प्यार और देखभाल करने के लिए कुछ भी करती है. बहरहाल, एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें मां ने अपने बेटे की जिंदगी बदहाल कर दी. यह बताया गया कि टेक्सास का रहने वाला एक छह वर्षीय लड़का जिसे मार्च में लापता घोषित किया गया था, उसकी मां ने सुपरमार्केट में एक अज्ञात महिला को बेच दिया था. लड़के की मां सिंडी रोड्रिग्ज ने कथित तौर पर लड़के को एक भूत-प्रेत का साया बतलाकर बेच दिया. 

पानी पीने के लिए बेटे को मारती थी मां

लड़के की मां ने कहा कि बच्चे में एक दानव था, और उसे डर था कि वह उसके नवजात जुड़वा बच्चों को चोट पहुंचा सकता है. जब उससे उसके बेटे के लापता होने के बारे में पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि उसे लगा कि वह अपने बायोलॉजिकल पिता के साथ है. परिवार के एक करीबी रिश्तेदार ने खुलासा किया है कि लड़के को उसकी मां ने सुपरमार्केट में बेचा था. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि लड़के की मां सिंडी अपने बेटे से अपमानजनक शब्दों में बात करती थी और देखरेख न करने के लिए जाना जाता था. वह पानी पीने के लिए लड़के को मारती थी क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका डायपर हमेशा गीला रहे.

सुपरमार्केट में ले जाकर बेच दिया

उसने अपने बेटे को भोजन और पानी से भी वंचित कर दिया क्योंकि वह उसके कपड़े बदलना पसंद नहीं करती थी. लड़का टेक्सास के एवरमैन में अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रह रहा था. उसे आखिरी बार अक्टूबर 2022 में कुपोषण की स्थिति में देखा गया था. यह वही समय था जब उनकी मां ने अपने सौतेले पिता के साथ जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिवार द्वारा मार्च 2023 में दर्ज की गई थी, लेकिन बाल सुरक्षा सेवा को एक टिप मिली कि वह 2022 से लापता है. पुलिस ने अब खुलासा किया है कि मामला अब मौत की जांच में बदल गया है, और वे शव का पता लगाने और बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news