मां दिखती हैं इतनी ज्यादा यंग, बेटे संग कहीं पर जाती तो लोग दोनों को सोचते हैं कपल
Advertisement

मां दिखती हैं इतनी ज्यादा यंग, बेटे संग कहीं पर जाती तो लोग दोनों को सोचते हैं कपल

Trending News: 45 साल की जेसी गोल्डन दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उन्होंने अभी टिकटॉक पर एक वीडियो डाला है जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है. वीडियो में जेसी अपने 20 साल के बेटे के साथ हैं, और वे इतनी जवान लग रही हैं कि लोग उन्हें कपल समझ रहे हैं.

 

मां दिखती हैं इतनी ज्यादा यंग, बेटे संग कहीं पर जाती तो लोग दोनों को सोचते हैं कपल

Mother-Son Viral: एक मां और बेटे की जोड़ी इंटरनेट पर धूम मचा रही है. सब उन्हें देखकर यही सोचते हैं कि ये कपल हैं, पर असल में वे मां-बेटे हैं. वजह है कि मां 45 साल की हैं, लेकिन 20 साल के बेटे के साथ खड़ी होने पर वो उनकी हमउम्र ही लगती हैं. उनकी खूबसूरती और यंग चेहरा उन्हें 20 साल की लड़की जैसा बनाता है, जिससे लोग भ्रम में पड़ जाते हैं. 45 साल की जेसी गोल्डन दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उन्होंने अभी टिकटॉक पर एक वीडियो डाला है जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है. वीडियो में जेसी अपने 20 साल के बेटे के साथ हैं, और वे इतनी जवान लग रही हैं कि लोग उन्हें कपल समझ रहे हैं. 

मां-बेटे दिखने में लगते हैं बिल्कुल कपल

कुछ तो जेसी की उम्र पर भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं और कह रहे हैं कि वो 45 की नहीं लगती. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, कमेंट्स में लोगों ने खुलकर स्वीकार किया कि उन्हें लगा जेसी और उनका बेटा असल में कपल हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे लगा तुम 20 साल की हो और ये तुम्हारा पार्टनर है lol!" दूसरे ने लिखा, "तुम कमाल दिखती हो!" कई लोगों ने जेसी की उम्र पर ही सवाल उठाया, लेकिन कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने जेसी को चिंता न करने की सलाह दी और उनके बेटे के साथ रिश्ते पर गौर करने की बात कही. एक महिला ने लिखा, "मैं 20 साल की हूं और मेरी एक छोटी बहन है, हमारी उम्र चाहे जो हो पर हमारा रिश्ता बहुत करीब है."

मां-बेटे की जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाई धूम

एक अन्य महिला यूजर ने कहा, "मेरी बेटी 3 साल की है, लेकिन उसके भाई 27, 25 और 21 साल के हैं और उनका रिश्ता लाजवाब है." कुछ और लोगों ने भी उम्र के फासले को दूर करते हुए अपने भाई-बहनों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया. कुछ समय पहले एक और मां-बेटे की जोड़ी ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. वो दोनों मिलकर एक गेम खेल रहे थे, जिसमें उन्हें महंगी चीजों की कीमतें बतानी थीं. इसमें स्लीपर्स, बैग्स और कटे हुए जीन्स तक शामिल थे. ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Trending news