सास ने बहू का यूज कर लिया मेकअप, हो गया भयंकर झगड़ा, थाने पहुंच बहुरानी बोली- मुझे तलाक चाहिए
Advertisement
trendingNow12087426

सास ने बहू का यूज कर लिया मेकअप, हो गया भयंकर झगड़ा, थाने पहुंच बहुरानी बोली- मुझे तलाक चाहिए

Trending: यूपी के आगरा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. वहां सास-बहू के बीच एक छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसे सुलझाने में पुलिस भी नाकाम रही. अब ये मामला हर किसी का ध्यान खींच रहा है. 

 

सास ने बहू का यूज कर लिया मेकअप, हो गया भयंकर झगड़ा, थाने पहुंच बहुरानी बोली- मुझे तलाक चाहिए

Saas Bahu Fight: यूपी के आगरा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. वहां सास-बहू के बीच एक छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसे सुलझाने में पुलिस भी नाकाम रही. अब ये मामला हर किसी का ध्यान खींच रहा है. खबरों के मुताबिक, आगरा में एक महिला और उसकी बहू के बीच झगड़ा हुआ, क्योंकि सास ने बहू के मेकअप का सामान इस्तेमाल कर लिया था. ये छोटा सा मामला इतना बढ़ गया कि थाने तक पहुंच गया. अब इस मामले में काउंसलिंग हो रही है और अगली सुनवाई की तारीख दी गई. रिपोर्ट्स बताती हैं कि बहू का आरोप है कि सास उसके सभी मेकअप का सामान इस्तेमाल करती हैं. ऊपर से, पति भी अपनी मां का साथ दे रहा है.

सास-बहू ने मेकअप को लेकर कर लिया झगड़ा

औरत ने बताया कि जब उसने सबके सामने पहली बार ये बात उठाई तो उसकी सास और पति झगड़ पड़े. बाद में उन्होंने उसे पीटा और घर से निकाल दिया. इसके बाद, उसने फैमिली काउंसलिंग सेंटर में इंसाफ मांगा. काउंसलर ने दोनों को समझाने के लिए बुलाया, लेकिन बात नहीं बन पाई. मलपुरा थाना इलाके की रहने वाली दो बहनों की शादी आठ महीने पहले फतेहाबाद में रहने वाले दो भाइयों से हुई थी. छोटा लड़का जूता बनाता है, बड़ा टाइल्स लगाता है. बड़ी बहू का आरोप है कि उसकी सास उसके मेकअप के डिब्बे से क्रीम-पाउडर निकालकर लगा लेती हैं. घर पर रहते हुए भी सास मेकअप करके घूमती हैं.

महंगी क्रीम लगाने से रोका तो सास गुस्सा हो गईं

उसने बताया कि जब उसने सास को घर में रहते हुए महंगी क्रीम लगाने से रोका तो वो गुस्सा हो गईं. तभी झगड़ा शुरू हुआ. उसके पति और सास ने उसकी पिटाई कर दी. पीड़िता ने बताया कि पिछले दो महीने से वो अपने मायके में रह रही है. पहली सुनवाई के बाद काउंसलर डॉ. अमित गौड़ ने बताया कि दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन मामला सुलझ नहीं सका. अब दोनों पक्षों को अगली तारीख दी गई है, ताकि वे इस मामले को सुलझा सकें. कुछ महीने पहले आगरा से एक और कहानी सुर्खियों में आई थी. फैमिली काउंसलिंग सेंटर में, एक विधवा बहू ने अपने ससुराल की संपत्ति के बंटवारे को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था.

Trending news