Online Food Delivery: मशहूर कैफे से ऑनलाइन मंगाए फूड में निकली 'अधजली' दवा, कंप्लेंट हुई तो ये बोली स्विगी
Advertisement
trendingNow12028240

Online Food Delivery: मशहूर कैफे से ऑनलाइन मंगाए फूड में निकली 'अधजली' दवा, कंप्लेंट हुई तो ये बोली स्विगी

Online Food Delivery in Swiggy: जरा सोचिए, भूख लगने पर आप ऑनलाइन ऑर्डर कर फूड मंगाएं और उसमें अधजली दवा निकले तो क्या होगा. कुछ ऐसा ही मुंबई के एक कस्टमर के साथ हो गया है.

Online Food Delivery: मशहूर कैफे से ऑनलाइन मंगाए फूड में निकली 'अधजली' दवा, कंप्लेंट हुई तो ये बोली स्विगी

Medicine found in Swiggy online food: आजकल ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना कॉमन प्रैक्टिस बन गया है. लोग चाहे ऑफिस में हों या घर पर, भूख लगने पर बिना देर किए ऑनलाइन फूड ऑर्डर कर देते हैं. हालांकि मुंबई में एक व्यक्ति को इस तरह फूड मंगाने पर कुछ ऐसा अनुभव हुआ, जिसे वे कभी नहीं भूल पाएंगे. मुंबई के उक्त व्यक्ति का कहना है कि उसने स्विगी के जरिए प्रसिद्ध लियोपोल्ड कैफे से एक डिश ऑर्डर की थी. ऑर्डर आने पर जब उन्होंने उसे खोलकर खाना चाहा तो उसमें अधगली दवा निकली. कस्टमर ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर स्विगी से कार्रवाई की मांग की है. 

'कोलाबा से किया था ऑर्डर'

मुंबई के रहने वाले उज्वल पुरी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बताया, 'मैंने कोलाबा से स्विगी को ऑयस्टर सॉस में चिकन का ऑर्डर दिया. जब मेरा भोजन आया तो उसमें आधी पकी हुई दवा मिली.' उन्होंने इस पोस्ट के साथ तस्वीरें भी शेयर की और साथ में स्विगी को टैग कर दिया.

इंटरनेट यूजर ने लगा दी क्लास

पुरी की शिकायत सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट किया, 'स्विगी किसी भी कस्टमर को ऑर्डर डिलीवर करने से पहले कृप्या उसे जांचें और परखें. एक अन्य यूजर ने लिखा, ये कैसा व्यवहार है. आपने कस्टमर को दवा मिला भोजन भेज दिया. और कुछ नहीं तो रेस्टोरेंट को अपनी डिलीवरी सुधारने के लिए कहना चाहिए था.' 

हरकत में आई स्विगी, दिया रिएक्शन

उज्जवल पुरी का पोस्ट वायरल होने के बाद स्विगी एक्शन में आ गई. उसने पुरी की शिकायत पर रिप्लाई करते हुए कहा कि 'एक्स' पर डायरेक्ट मैसेज के जरिए शिकायतकर्ता से संपर्क करेगी और कंप्लेंट पर उचित एक्शन लेगी. 

इस तरह की बढ़ रही हैं शिकायतें!

मीडिया रिपोर्ट के हाल के दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां ग्राहकों को अपने भोजन में कई असामान्य चीजें मिलीं हैं. कई शहरों में ऑनलाइन मंगाई फूड्स में ग्राहकों को अपने भोजन में तिलचट्टे और छिपकलियां मिलीं. बेंगलुरु में ऑनलाइन मंगाए गए सलाद में एक जीवित घोंघा पाया गया था. जिस पर काफी बवाल हुआ था. 

Trending news