Karwa Chauth: करवा चौथ की सजी हुई थाली उठा ले गया चोर, पुलिस ने पकड़ा तो बताया गजब कारण
Advertisement

Karwa Chauth: करवा चौथ की सजी हुई थाली उठा ले गया चोर, पुलिस ने पकड़ा तो बताया गजब कारण

Thali of Karwa Chauth: आरोपी ने बताया कि उसकी एक ग्रॉसरी शॉप है. उसने इतनी सुंदर करवाचौथ की थालियों का बंडल देखा तो उसके मन में लालच आ गया. इसलिए मौका देखकर उसने थालियों को चुरा लिया और फरार हो गया.

Karwa Chauth: करवा चौथ की सजी हुई थाली उठा ले गया चोर, पुलिस ने पकड़ा तो बताया गजब कारण

Delhi Police Caught thief of Karwa Chauth Thali: देशभर में करवा चौथ की धूम मची हुई है. इस दिन महिलाएं अपने पति के लंबे जीवन के लिए व्रत रखती हैं. इसकी तैयारियां भी महिलाएं कई दिनों के पहले ही शुरू कर देती हैं. लेकिन इसी बीच दिल्ली से सटे नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसकी करवा चौथ की सजी हुई थालियां चुरा लीं. इसके बाद पुलिस ने मामले में एक चोर को गिरफ्तार किया है. 

करवा चौथ की सजी हुई 20 थालियां
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली स्थित मंडावली के रहने वाले नरेश कुमार नामक शख्स नोएडा के सदर बाजार में गए हुए थे. वहां से उन्होंने करवा चौथ की सजी हुई 20 थाली खरीदी और उन थालियों को पार्किंग में रख दिया. वहां से उन थालियों को किसी ने चोरी कर लिया. इसके बाद नरेश ने पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

तीन घंटे में आरोपी को पकड़ लिया
जांच में सीसीटीवी फुटेज में पाया गया कि एक शख्स करवा चौथ की इन थालियों को चुरा रहा है. इसके बाद मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने नोएडा स्थित एक किराना स्टोर मालिक को गिरफ्तार किया है. उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी के मुताबिक 12 अक्टूबर को मंडावली के रहने वाले शिकायतकर्ता नरेश कुमार ने यह शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू की और तीन घंटे में आरोपी को पकड़ लिया.

बताया- देखने में सुंदर थीं थालियां
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और बाइक के डिटेल्स के आधार पर चोर को पकड़ लिया है. आरोपी की पहचान 28 साल के नवनीत कुमार के तौर पर हुई है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी नोएडा में किराना की दुकान है और वह सदर मार्केट से सामान खरीदने आया था. सजावटी करवा चौथ गिफ्ट हैम्पर से भरे बोरे को लावारिस देखकर उसने उठा लिया और वे देखने में काफी सुंदर भी लग रही थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news