Viral Video: लुंगी पहनकर जब अंकल ने किया प्रभु देवा के गाने पर डांस, लोगों ने कहा- वाह क्या बात है
Advertisement
trendingNow11256573

Viral Video: लुंगी पहनकर जब अंकल ने किया प्रभु देवा के गाने पर डांस, लोगों ने कहा- वाह क्या बात है

Man Impressive Dance: इंटननेट पर कभी-कभार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिस पर सहस विश्वास नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक अधेड़ उम्र के शख्स को मशहूर डांसर, फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

साभार-इंस्टाग्राम

Man Impressive Dance On Prabhu Deva Song: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का डांस करता हुआ वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अधेड़ उम्र के इस शख्स ने लूंगी पहना हुआ है और यह डांसर प्रभु देवा के गाने पर डांस कर रहा है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही अब तक 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.

इस गाने पर डांस

इस अधेड़ उम्र के शख्स का प्रसिद्ध गीत 'चिक्कू बुक्कू रायली' पर थिरकते हुए एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. एक हफ्ते पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो 1993 की फिल्म 'जेंटलमैन' के प्रतिष्ठित प्रभु देवा के गाने पर बना हुआ है.

प्रभु देवा की नकल

वह शख्स 49 वर्षीय फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर के कदमों की नकल करते हुए भी नजर आ रहे हैं. शर्ट और लुंगी पहने यह शख्स सड़क पर डांस मूव्स को करते हुए दिखाई दे रहा है. यहां तक ​​कि वह मूनवॉक भी करता है, जबकि उसके दो दोस्त हाथ जोड़कर देखते हैं.

इन हस्तियों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो ने तेलुगु अभिनेता राचा रवि और क्रिकेटर संजू सैमसन सहित कई इंटरनेट यूजर्स और मशहूर हस्तियों को कमेंट्स करने के लिए प्रेरित किया है. जहां मिस्टर रवि ने क्लिप पर आग और दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है. वहीं,  मिस्टर सैमसन ने खुले मुंह और ओके हैंड इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा पोस्ट किया है.

यूजर्स ने किए कमेंट्स

वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि अंकल छा गए हैं. उम्र सिर्फ एक संख्या है. तीसरे यूजर ने कहा कि डांसर हमेशा डांसर होता है. चौथे ने कहा कि बाप रे. वह कमाल है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
WATCH VIDEO

Trending news