रोजी-रोटी छिनी तो बीच सड़क कुर्सी लगाकर पीने लगा शराब, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11440076

रोजी-रोटी छिनी तो बीच सड़क कुर्सी लगाकर पीने लगा शराब, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

Viral Video: बीच सड़क पर शराब पी रहे एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइये आपको बताते हैं पुलिस को इस केस को सुलझाने में कैसे सफलता मिली.

रोजी-रोटी छिनी तो बीच सड़क कुर्सी लगाकर पीने लगा शराब, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

Madhya Pradesh Viral Video: सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी-कभी ऐसे वीडियो आंखों से होकर गुजरते हैं जिन्हें भुला पाना मुश्किल होता है. ऐसा ही मध्यप्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. आपने कभी किसी को सड़क के बीचो-बीच कुर्सी लगाकर शराब पीते देखा है? अगर नहीं देखा है तो इस वायरल वीडियो में देख लेंगे.. आइये आपको बताते हैं इस पूरे वाकय के बारे में.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बीच सड़क कुर्सी पर शराब पी रहे इस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना मध्यप्रदेश के ग्वालियर के कोतवाली थाना क्षेत्र के दौलतगंज बाजार की है. इस शख्स की वजह से दौलतगंज सड़क यातायात भी काफी देर तक बाधित रहा. पुलिस ने काफी कोशिशों के बाद हालात को संभाला. 

सड़क के बीच में कुर्सी रखी और शराब पी

रिपोर्ट्स के मुताबिक दौलतगंज बाजार में सड़क से कुछ दूरी पर फुटपाथ के पास दुकान लगाने वाले शख्स ने सड़क के बीच में कुर्सी रखी और शराब पी. कहा जा रहा है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी दुकान फुटपाथ से हटा दी गई थी, जिससे उसके लिए रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया था. यही कारण था कि उसने ये अजीबो-गरीब हरकत की.

पुलिस ने ऐसे संभाला हालात

वह काफी देर तक सड़क पर बैठा रहा, जिससे यातायात बाधित होता रहा. सूचना मिलने पर पुलिस को भी उसे रास्ते से हटाने में मशक्कत करनी पड़ी. बाद में पुलिस ने शख्स को उसकी दुकान नहीं हटने का आश्वासन देकर सड़क से हटाया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news