King Cobra ने अचानक कर दिया ऐसे जानवर पर हमला, Video देखकर लोगों की हवा हो गई टाइट
Advertisement
trendingNow11571575

King Cobra ने अचानक कर दिया ऐसे जानवर पर हमला, Video देखकर लोगों की हवा हो गई टाइट

King Cobra Attack Video: एक किंग कोबरा और एक कोमोडो ड्रैगन के बीच लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखी जा सकती है.

 

King Cobra ने अचानक कर दिया ऐसे जानवर पर हमला, Video देखकर लोगों की हवा हो गई टाइट

King Cobra Attack On Komodo Dragon: सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों से जुड़े कहानी और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियो तो हैरान कर देने वाले हैं. इस समय एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जो एक किंग कोबरा और कोमोडो ड्रैगन की लड़ाई (King Cobra Komodo Dragon Fight) से जुड़ा है. एक किंग कोबरा 14 फीट की लंबाई तक बढ़ सकता है और यह दुनिया का सबसे लंबा विषैला सांप है. कोमोडो ड्रैगन हूबहू छिपकली की तरह दिखता है लेकिन आकार में काफी बड़ा होता है.

King Cobra ने अचानक कर दिया झगड़ा

कोमोडो ड्रैगन (Komodo Dragon) छिपकली की सबसे बड़ी मौजूदा प्रजाति है, जो अधिकतम 10 फीट की लंबाई तक बढ़ती है और इसका वजन 70 किलोग्राम तक होता है. एक किंग कोबरा और एक कोमोडो ड्रैगन के बीच लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखी जा सकती है. वीडियो में दिख रहा है कि किंग कोबरा (King Cobra) ने कोमोडो ड्रैगन पर हमला करने के बाद उसे अपने शिकंजे में ले लिया. कोमोडो ड्रैगन को देखकर ऐसा लगता है जैसे उसने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया हो.

 

वीडियो यूट्यूब पर जमकर हो रहा वायरल 

जंगली जानवरों द्वारा लड़ाई के इस वीडियो को @LatestSightings नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है और इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.हालांकि, यह नहीं पता चल पाया कि लड़ाई का नतीजा क्या हुआ, लेकिन यह एक आश्चर्यजनक वीडियो है. जिस किसी ने इस वीडियो को देखा उसके होश फाख्ता हो गए. वीडियो देखने के बाद लोगों के होश ही उड़ गए. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने  लिखा, "वीडियो देखने के बाद तो मेरी हवा ही टाइट हो गई."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news