दरवाजा खोला तो बाहर निकल आया KING COBRA, डरकर सहम गए घर वाले; Video वायरल
Advertisement
trendingNow11504633

दरवाजा खोला तो बाहर निकल आया KING COBRA, डरकर सहम गए घर वाले; Video वायरल

King Cobra Snake: इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक किंग कोबरा को एक घर के दरवाजे के पीछे से अपने फन के साथ बाहर निकलते हुए देखा गया. दरवाजा खोलते ही जब सांप बाहर निकल आया तो घरवाले सहम गए.

 

दरवाजा खोला तो बाहर निकल आया KING COBRA, डरकर सहम गए घर वाले; Video वायरल

KING COBRA VIDEO: आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें किंग कोबरा सांप दिखाई देता है. कभी स्कूटी में तो कभी जूते में से, लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप सिहर जाएंगे. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक किंग कोबरा को एक घर के दरवाजे के पीछे से अपने फन के साथ बाहर निकलते हुए देखा गया. दरवाजा खोलते ही जब सांप बाहर निकल आया तो घरवाले सहम गए. इतना ही नहीं, किंग कोबरा तो वीडियो फिल्माने वाले व्यक्ति पर हमला करने की कोशिश भी करता है.

घर में घुसा शख्स तो अचानक निकला किंग कोबरा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी गांव या पुराने घर का दरवाजा दिखाई दे रहा है. दरवाजा खोले जाने पर उसके कोने से अचानक कोबरा फन फैलाकर बाहर निकलता है. बाहर निकलने के बाद वह फुफकार भी मारता है, लेकिन मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स को कुछ असर नहीं होता क्योंकि उसने उचित दूरी बना रखी है. ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सबसे सुरक्षित सुरक्षा प्रणाली!' यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को ट्विटर पर 50,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर कई प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं. दरवाजे में छिपे कोबरा से कई लोग डरे हुए नजर आए. एक यूजर ने लिखा, "मुझे अगर ऐसा दिख जाए तो दिल का दौरा पड़ जाएगा और मेरा काम तमाम हो जाएगा." कुछ ने काफी कुछ सवाल किए. एक यूजर ने तो लिखा, "कोबरा तो बहुत बड़ा है? क्या वे उसे बाहर निकालने में कामयाब हुए? क्या यह घटना भारत, दक्षिण अफ्रीका या ऑस्ट्रेलिया में से किसी जगह की है?" ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन कमेंट बॉक्स में दिए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news