King Cobra को देखकर थरथर कांपने लगे घरवाले, सांप पकड़ने वाले ने आकर किया ऐसा काम; 2 करोड़ लोगों ने देखा Video
Advertisement
trendingNow11353969

King Cobra को देखकर थरथर कांपने लगे घरवाले, सांप पकड़ने वाले ने आकर किया ऐसा काम; 2 करोड़ लोगों ने देखा Video

King Cobra Attack: सभी सांपों में सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा (King Cobra) आता है. किंग कोबरा को देखकर अच्छे-अच्छे लोग थरथर कांपने लगते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें किंग कोबरा के साथ खेलने में मजा आता है.

 

King Cobra को देखकर थरथर कांपने लगे घरवाले, सांप पकड़ने वाले ने आकर किया ऐसा काम; 2 करोड़ लोगों ने देखा Video

King Cobra Attack Video: सांप, इस नाम को सुनकर दुनिया में कई लोग घबरा जाते हैं. अगर गलती से सांप ने काट लिया तो जान तक भी जा सकती है. हालांकि, अगर सतर्कता बरती जाए तो इससे बचा जा सकता है. सभी सांपों में सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा (King Cobra) आता है. किंग कोबरा को देखकर अच्छे-अच्छे लोग थरथर कांपने लगते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें किंग कोबरा के साथ खेलने में मजा आता है. वह सांपों के साथ ऐसा बिहैव करते हैं जैसे वह उनके अच्छे दोस्त हों. हाल ही में किंग कोबरा (King Cobra Attack) से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल चर्चा में है.

घर से निकला भयावह किंग कोबरा सांप

सांप पकड़ने वाला मिर्जा एमडी आरिफ ने दावा किया कि उसने ओडिशा में दुनिया के सबसे लंबे किंग कोबरा (World Largerst King Cobra) को पकड़ा. उसे बालासोर के औपड़ा गांव में एक किसान के घर के परिसर में पकड़ा गया. औपड़ा गांव में एक किसान के घर के पड़ोस में करीब 10-12 फीट का एक किंग कोबरा (King Cobra) आ गया. उस घर के मालिक सांप को देखकर दंग रह गए. मामला जैसे ही पूरे शहर में फैल गया, किंग कोबरा (King Cobra Video) को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान सांप पकड़ने वाला मिर्जा एमडी आरिफ वहां सांप को पकड़ने आया.

देखें वीडियो-

सांप को पकड़ने के लिए आया स्नेक कैचर

जब सांप पकड़ने वाला आरिफ आया तो किंग कोबरा लकड़ियों के बीच छिप गया. जब वह डंडे की सहायता से डंडियों को हटाता है तो उसे एक सांप दिखाई देता है. किंग कोबरा भागने के लिए आगे बढ़ता है, लेकिन आरिफ उसकी पूंछ पकड़ लेता है. फिर वह सांप को सड़क पर ले जाता है. किंग कोबरा अगर उस पर झपटता भी है तो भी वह अपनी तकनीक की मदद से बच निकलता है. फिर वह सांप को उस थैले में लाता है जहां उसने पकड़ने के लिए आगे की योजना बनाई है. बैग को देखकर किंग कोबरा ने सोचा कि यह एक छेद है और उसमें घुस गया. फिर आरिफ सांप को बैग में फंसा लेता है.

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सांप पकड़ने वाले आरिफ ने इस किंग कोबरा को जुलाई 2020 में पकड़ा था. आरिफ ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. अब तक इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news