पैसे बचाने के लिए लंदन में देसी अंदाज में साइकिल चलाकर ऑफिस जा रहे दो भारतीय, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11849314

पैसे बचाने के लिए लंदन में देसी अंदाज में साइकिल चलाकर ऑफिस जा रहे दो भारतीय, Video हुआ वायरल

Indian On Cycle In London Video: सोशल मीडिया पर अब दो भारतीयों का साइकिल से काम पर जाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में एक भारतीय व्यक्ति को साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है जबकि उसका दोस्त पीछे बैठा है. 

 

पैसे बचाने के लिए लंदन में देसी अंदाज में साइकिल चलाकर ऑफिस जा रहे दो भारतीय, Video हुआ वायरल

Job In London: कुछ सबसे नामी विश्वविद्यालय और कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए कुछ भारतीय छात्र इंग्लैंड के लंदन जाते हैं और वहां पर अपने खर्च को निकालने के लिए पार्ट टाइम काम भी करते है. भारतीय छात्रों के लिए सबसे पॉपुलर अब्रॉड एजुकेशनल प्लेसेस में से एक लंदन भी है. हालांकि, एक सामान्य भारतीय के लिए लंदन में रहने की लागत कहीं अधिक हो सकती है. भारत में कोई 10,000 रुपये मासिक वेतन के साथ गुजारा कर सकता है, लेकिन लंदन में रहने की औसत लागत कहीं अधिक है. इसलिए, लंदन में पैसे बचाना बहुत जरूरी है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि यह बिल्कुल सही कर रहे हैं.

लंदन की सड़क पर साइकिल पर दिखे भारतीय

सोशल मीडिया पर अब दो भारतीयों का साइकिल से काम पर जाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में एक भारतीय व्यक्ति को साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है जबकि उसका दोस्त पीछे बैठा है. लंदन में साइकिल दिखने से ऑनलाइन बहस छिड़ गई है. यह वीडियो ऐसा दिख रहा है, जैसे अक्सर भारत की सड़कों पर लोगों को साइकिल पर काम पर जाते वक्त देखा जाता है. यह देसी अंदाज सभी को भा गई और लोग यह देखने के लिए बार-बार वीडियो देखने रहे हैं कि क्या यह सड़क लंदन की है या नहीं.

 

 

देसी अंदाज में साइकिल चलाते हुए वीडियो वायरल

जबकि कई सोशल मीडिया यूजर्स की राय है कि किसी को लाइफ में कुछ बड़ा हासिल करने के लिए कुछ त्याग करना चाहिए, कई अन्य ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे भारतीय भारत में अपने आरामदायक जीवन को छोड़ रहे हैं और केवल पैसे के लिए विदेशों में कठिन परिस्थितियों में संघर्ष और काम कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप देखिए, ये लड़के 5 साल में बड़ी रेंज की ड्राइविंग करेंगे. 2006 में मैं उनमें से एक था. इससे मुझे उनकी कड़ी मेहनत पर गर्व होता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, “सुना है...कुछ भी आसानी से नहीं मिलता? कोई फर्क नहीं पड़ता आप कहां हो! हम सभी कार्य प्रगति पर हैं. किसी दिन उनके पास भी अपनी कारें होंगी. इसलिए जज न करें." 

Trending news