IAS ऑफिसर ने जमीन पर बैठकर सुनी बुजुर्ग की परेशानी, पीछे की कहानी सुनकर फूट-फूटकर रोने लगे लोग
Advertisement
trendingNow11637285

IAS ऑफिसर ने जमीन पर बैठकर सुनी बुजुर्ग की परेशानी, पीछे की कहानी सुनकर फूट-फूटकर रोने लगे लोग

Viral Success Story: सोशल मीडिया यूजर्स ने आईएएस सौम्या पांडे की उस दयालुता के लिए सराहना की, जिस तरह से उन्होंने एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ व्यवहार किया, जो एक इलेक्ट्रिक साइकिल उधार लेने के लिए उनके कार्यालय में आया था.

 

IAS ऑफिसर ने जमीन पर बैठकर सुनी बुजुर्ग की परेशानी, पीछे की कहानी सुनकर फूट-फूटकर रोने लगे लोग

IAS Saumya Pandey Success Story: लोग आईएएस अधिकारी बनने के लिए बहुत प्रयास करते हैं, लेकिन कुछ को अभी भी खुद पर विश्वास नहीं होता है. इस स्थिति में सफलता हमेशा सुखद आश्चर्य के रूप में आती है. प्रयागराज में जन्मी आईएएस अधिकारी सौम्या पांडे ने भी कुछ ऐसी ही स्थिति का अनुभव किया. सोशल मीडिया यूजर्स ने आईएएस सौम्या पांडे की उस दयालुता के लिए सराहना की, जिस तरह से उन्होंने एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ व्यवहार किया, जो एक इलेक्ट्रिक साइकिल उधार लेने के लिए उनके कार्यालय में आया था.

आईएएस अधिकारी ने जमीन पर बैठकर की सुनवाई

उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारी सौम्या पांडे और एक अपंग बूढ़े व्यक्ति के बीच दिल को छू लेने वाली बातचीत की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. लोगों ने उस व्यक्ति की चिंता करने और उसे गंभीरता से लेने के आश्वासन के लिए अधिकारी की सराहना की. कानपुर देहात के मुख्य विकास अधिकारी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के अनुसार, घटना कानपुर जिले में हुई जब अमरौधा नगर पंचायत निवासी धनीराम नाम के एक व्यक्ति ने एक इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने के लिए सहायता मांगी.

 

 

ट्वीट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

ट्वीट में लिखा, “मुख्य विकास अधिकारी @saumyapandey999 ने इलेक्ट्रॉनिक साइकिल लेने पहुंचे अमरौधा नगर पंचायत निवासी दिव्यांग वृद्ध धनीराम का दर्द सुना एवं हर संभव मदद किए जाने हेतु दिव्यांगजन अधिकारी को निर्देश दिए ताकि वृद्ध जन को सरकार की योजनाओं का समस्त लाभ मिल सके." प्रशासन ने घटना की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो कार्यालय की इमारत के बाहर हुई, और वे तेजी से वायरल हो गईं जब इंटरनेट यूजर्स ने "नौकरशाही में वीआईपी संस्कृति" की अवहेलना करने और जमीन पर बैठकर शिकायतकर्ता की मदद करने के लिए आईएएस पांडे की सराहना की. आईएएस पांडे को अपने कर्तव्यों को ईमानदारी से करने के लिए प्रशंसा मिली क्योंकि लोगों ने कार्रवाई के लिए उनकी प्रशंसा की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news