Trending: किचन में लगी आग तो पत्नी को अकेला छोड़ भागा पति और फिर..., देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow11325257

Trending: किचन में लगी आग तो पत्नी को अकेला छोड़ भागा पति और फिर..., देखें वायरल वीडियो

Husband Wife Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज पति-पत्नी के रिश्ते (Relationship) पर बनाए जाते हैं जिनमें या तो कोई सीख छिपी होती है या फिर मस्ती मजाक.

Trending: किचन में लगी आग तो पत्नी को अकेला छोड़ भागा पति और फिर..., देखें वायरल वीडियो

Social Media Viral: इंटरनेट पर मनोरंजन की कमी नहीं है. आप जिस तरह का कंटेंट (Content) देखना पसंद करते हैं, आपके सामने उसी तरह की चीजें परोसी जाती हैं. लेकिन एक तरह का कंटेंट काफी लोग कंज्यूम (Consume) करते हैं और वो है पति पत्नी से संबंधित जोक्स. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देखने को मिल रही है.

जब लगी किचन में आग

इस वीडियो में एक महिला को किचन में खाना बनाते हुए देखा जा सकता है. इस समय उसका पति (Husband) भी उसके पीछे कुछ काम करता नजर आ रहा है. अचानक से महिला के आगे रखा बर्तन आग पकड़ लेता है और उसके बाद जो हुआ उसपर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

पति पत्नी को छोड़कर भागा

आग लगते ही पति ने बच्चे को गोदी में उठाया और पत्नी (Wife) को वहीं अकेला छोड़कर भाग गया. पति के किचन से जाते ही अचानक से आग बुझ गई. पति की इस हरकत को पत्नी हैरान होकर देखती रही और फिर पत्नी को इतना गुस्सा (Anger) आया कि उसने अपने पैरों से चप्पल निकाली और पति को मारने के लिए दौड़ पड़ी. इस वीडियो को देख कई लोग मजाक-मस्ती (Fun) भी करते दिखाई दिए. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. महज कुछ ही सेकेंड के वीडियो को देख कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ हंसे तो कुछ ने पति की गलती पर टिप्पणी भी की. इस वीडियो को लाखों लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news